अभिनेताओं और लेखकों की हड़ताल ने डिज़्नी के सीईओ बॉब इगर को परेशान कर दिया है

Spread MCU News

डिज़्नी के सीईओ बॉब इगर बेहतर मुआवजे और कामकाजी परिस्थितियों के लिए हड़ताल पर गए लेखकों और कलाकारों से प्रभावित नहीं हैं। इगर सीएनबीसी के स्क्वॉक बॉक्स पर गए और लेखकों की जारी हड़ताल के साथ-साथ नए शुरू हुए अभिनेताओं की हड़ताल को भी कवर किया। उन्होंने इसे “बहुत परेशान करने वाला” बताया और कहा, “यह उस व्यवधान को बढ़ाने वाला दुनिया का सबसे खराब समय है।” उनका मानना है कि सेक्टर अभी भी COVID-19 रिकवरी से जूझ रहा है और यूनियनों की वेतन उम्मीदें अवास्तविक हैं।

इगर ने कहा, “हमने इस व्यवसाय पर विघटनकारी ताकतों और उन सभी चुनौतियों के बारे में बात की है जिनका हम सामना कर रहे हैं, सीओवीआईडी ​​से रिकवरी, जो जारी है, पूरी तरह से वापस नहीं आई है।” “यह उस व्यवधान को बढ़ाने के लिए दुनिया का सबसे खराब समय है।” उन्होंने सबूत के तौर पर डायरेक्टर्स गिल्ड के साथ सफल बातचीत का हवाला दिया कि डिज़्नी बातचीत के लिए तैयार है। दूसरी ओर, इगर को लगता है कि कलाकारों और लेखकों की “अवास्तविक” उम्मीदें हैं। उनके अनुसार, हड़ताल से उद्योग की पहले से ही कठिन स्थिति और बढ़ जाएगी। एसएजी-एएफटीआरए, एक्टर्स यूनियन ने गुरुवार, 13 जुलाई को अपनी हड़ताल शुरू की। यह लगभग 40 वर्षों में एसएजी-एएफटीआरए की पहली हड़ताल है, और 1960 के बाद पहली बार दोनों यूनियनें एक ही समय में हड़ताल पर गई हैं।

डिज़्नी के सीईओ बॉब इगर ने सदस्य पारिश्रमिक में सुधार के लिए यूनियनों के प्रयासों की सराहना की, लेकिन आर्थिक माहौल और इसकी सीमाओं के बारे में यथार्थवादी होने के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने चेतावनी दी कि हड़ताल के पूरे क्षेत्र पर दूरगामी परिणाम होंगे, समर्थित सेवाओं को महत्वपूर्ण संपार्श्विक क्षति होगी और क्षेत्रीय अर्थव्यवस्थाओं को नकारात्मक रूप से नुकसान होगा। इगर निराश थे, उन्होंने इसे पूरे उद्योग के लिए “शर्मनाक” बताया। इगर की टिप्पणी हालिया रहस्योद्घाटन के बाद आई है कि वह मूल योजना के अनुसार पद छोड़ने के बजाय 2026 तक वॉल्ट डिज़नी कंपनी के सीईओ बने रहेंगे। एक अप्रत्याशित कदम में, इगर अपने 15 साल के कार्यकाल से हटने के एक साल से भी कम समय बाद नवंबर 2022 में सीईओ के रूप में लौट आए। कंपनी के आंतरिक मुद्दों और स्ट्रीमिंग युग में अपने रैखिक टीवी मॉडल को संशोधित करने की आवश्यकता के कारण, नए नेता की तलाश करने के कंपनी के शुरुआती इरादे के बावजूद, इगर का अनुबंध विस्तार अपेक्षित था।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply