आयरन मैन और एम्मा फ्रॉस्ट की शादी एक एक्स-मेन खलनायक द्वारा नष्ट कर दी जाती है

Spread MCU News

एम्मा फ्रॉस्ट और टोनी स्टार्क की शादी को इनविंसिबल आयरन मैन के इस सप्ताह के अंक में एक्स-मेन बुरे आदमी फीलॉन्ग द्वारा बाधित किया गया था। फीलॉन्ग को फ्रॉस्ट और स्टार्क की निजी शादी में जाने के लिए मजबूर किया गया था। सौभाग्य से, नवविवाहित जोड़े के लिए विवाह समारोह बिल्कुल वैसा ही था जैसा उन्होंने अपनी शादी को प्रलोभन के रूप में इस्तेमाल करने और उसके दिमाग तक पहुंचने के लिए उम्मीद की थी। फीलॉन्ग की फोटोग्राफिक मेमोरी के लिए धन्यवाद, एम्मा और टोनी सेंटिनल्स की योजनाओं और स्टार्क के पिता के एक नोट जैसे महत्वपूर्ण विवरण सीखने में सक्षम थे। खलनायक कमजोर था और दोनों के पास उसे मारने की क्षमता थी, लेकिन एम्मा ने उसे छोड़ना चुना क्योंकि उसका मानना था कि दुनिया को सच्चाई जानने की जरूरत है। इसके अतिरिक्त, उसने उन दोनों के उसके दिमाग में प्रवेश करने की याद को भी मिटा दिया।

अगली फिल्म इनविंसिबल आयरन मैन में, अतिरिक्त एक्स-मेन खलनायक मार्वल की विवाहित जोड़ी का पीछा करेंगे। अगले अंक में, आयरन मैन और एम्मा फ्रॉस्ट अपने तेज़-तर्रार हनीमून की शुरुआत करेंगे, हेलफ़ायर क्लब पर कब्ज़ा करेंगे और ऑर्किस से युद्ध करेंगे। एक्स-मेन में, फ़िलॉन्ग, एक आनुवंशिक रूप से संशोधित मानव, ने ऑर्किस के साथ गठबंधन किया और अपने उद्देश्य में विफल होने पर उनके शहीद होने के लिए भी सहमति व्यक्त की। हेलफ़ायर गाला के दौरान, ऑर्किस ने क्राकोआ पर हमला किया, और तब से, वह म्यूटेंट की तलाश में है। ऑर्किस निश्चित रूप से स्टार्क और फ्रॉस्ट की राह पर गर्म हो जाएगा, जैसे ही वे शादी के चैपल को छोड़कर अपने हनीमून के लिए प्रस्थान करेंगे, फीलॉन्ग से उनके संबंध के कारण और इस तथ्य के कारण कि उन्होंने समारोह को विफल कर दिया था।

एम्मा और टोनी मिस्टेरियम की तलाश में इनविंसिबल आयरन मैन के अंत में व्हाइट हॉट रूम छोड़ देते हैं, एक विशेष धातु जिसका खनन केवल म्यूटेंट द्वारा किया जा सकता है। यह इनविंसिबल आयरन मैन में दिखाया जाएगा यदि वे ऑर्किस को सीधे व्हाइट हॉट रूम में भी ले जा रहे हैं। एम्मा टोनी से वादा करती है कि अगर वे वहां पहुंचने में कामयाब हो जाते हैं, तो वह उसे वह दुर्लभ मिस्टेरियम प्राप्त कर सकती है, जिसकी उसे ज़रूरत है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author