इटरनल के लिए अवधारणा कला मुख्य चरित्र की नाटकीय रूप से अलग उपस्थिति दिखाती है

Spread MCU News

क्योंकि यह मार्वल स्टूडियोज़ की पारंपरिक ब्रह्मांड स्क्वैड की पहली जांच थी, इटर्नल्स कंपनी के लिए एक महत्वपूर्ण परिवर्तन स्थल की प्रतिनिधिता करती थी। फ़िल्म ने स्टूडियो को उनकी पहली व्यापक नकारात्मक समीक्षा प्राप्त करने की संभावना दी जबकि दर्शकों को उनकी पहली परिचय प्रस्तुत करते समय खगोलीय प्रतिष्ठित चिन्हित चित्रित होती हैं एरोस और पिप द ट्रोल से। फ़िल्म के पोस्ट-क्रेडिट सीक्वेंस में, एरोस ने कॉमिक-सटीक दिखावट किया, जबकि पिप का रूप स्रोत सामग्री के पात्र से कुछ भी नहीं था। हालांकि, हाल ही में प्रकाशित कुछ कला पुस्तकों में पिप को फ़िल्म में दिखाए गए प्रस्तुतियों से काफी भिन्न रूपों में प्रस्तुत किया गया है।

हालांकि पैटन ओसवाल्ट ने लगभग एक साल पहले इटर्नल्स के सीक्वल की काम में होने का खुलासा किया था, उन्हें पिप और एरोस के साथ की जाने वाली 2022 की सीक्वल की अफवाहों की जानकारी नहीं थी। ओसवाल्ट ने मार्वल स्टूडियोज की प्रसिद्धि की प्रशंसा की जिन्होंने दुर्लभ पात्रों के साथ जोखिम उठाने का इतिहास रखा है, जैसे कि ‘गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी’ फ़िल्मों की लोकप्रियता, आगामी ‘मिसेज मार्वल’ टेलीविजन श्रृंगार और ‘ऐंट-मैन’ फ़िल्में। उन्होंने स्टारफ़ॉक्स और पिप पर आधारित फ़िल्म की संभावना के प्रति उत्साह दिखाया और कहा कि ऐसे पात्रों पर जोखिम उठाने में यह संभावना हो सकता है।

पिप द ट्रोल की MCU में संभावित भविष्य की भागीदारी अभी भी अनिश्चित है। हालांकि, मार्वल स्टूडियोज़ ने स्पष्ट किया है कि वह उन पात्रों पर भी जोखिम उठाने के लिए तैयार है जो आयरन मैन, कैप्टन अमेरिका और थॉर की तरह प्रसिद्ध नहीं हो सकते। इटर्नल्स की सीक्वल मार्वल के लिए एक और गणनीय जोखिम हो सकता है, विशेषकर जब की ख्लोई ज़हाओ फिल्म की निर्देशन करने के लिए वापस लौटती है, जिसमें संभावित रूप से स्टारफ़ॉक्स और पिप द ट्रोल के साथ संकल्पना शामिल हो सकती है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply