इमान वेल्लानी ने डेडपूल 3 में ह्यू जैकमैन की वूल्वरिन पोशाक के साथ अपने एकमात्र मुद्दे पर चर्चा की

Spread MCU News

मिस मार्वल और द मार्वल्स की स्टार इमान वेल्लानी, कई अन्य एक्स-मेन प्रशंसकों की तरह, डेडपूल 3 के लिए ह्यू जैकमैन को अधिक कॉमिक-सटीक वूल्वरिन पोशाक में देखने के लिए उत्साहित थीं, हालांकि उन्हें डिज़ाइन के बारे में थोड़ी शिकायत थी। डेडपूल 3, जो अब निर्माणाधीन है, में जैकमैन की वूल्वरिन पहली बार पीले रंग की पोशाक पहनेगी। नए सूट पर एक अच्छी नज़र उन तस्वीरों से मिली जो फॉलो-अप के सेट से लीक हुई थीं। हालाँकि यह एक्स-मेन कॉमिक पुस्तकों से वूल्वरिन की पीली पोशाक के समान है, डेडपूल 3 में जैकमैन के रूपांतरण में पूरी आस्तीन है, जो कि अधिक छोटे अंतरों में से एक है। मार्वल सुपरफैन वेल्लानी ने एक साक्षात्कार में स्वीकार किया कि वह चाहती थीं कि जैकमैन की वूल्वरिन का सीना अधिक खुला हो, जैसा कि कॉमिक पुस्तकों और एनिमेटेड एक्स-मेन श्रृंखला में चरित्र की उपस्थिति के समान है।

वेल्लानी ने कहा, “मैं अभी भी पीले सूट को लेकर उत्साहित हूं, लेकिन मैं चाहता हूं कि यह आधी आस्तीन वाला सूट हो, झूठ नहीं बोलूंगा, मैं उसकी बांहें देखना चाहता हूं।” “जब मैंने उन चुराई हुई तस्वीरों को देखा तो मैं पागल हो गया। जैसे, विशेष रूप से ब्रायन सिंगर के एक्स-मेन और उनके पूर्ण काले चमड़े के परिधानों से। और साइक्लोप्स ने मजाक में कहा, “ओह, क्या आप पीला स्पैन्डेक्स पसंद करेंगे?” समर्थक काफी समय से इस पल का इंतजार कर रहे थे. यह बहुत अद्भुत है।” एक प्रशंसक के रूप में, वेल्लानी को डेडपूल 3 देखना पड़ सकता है क्योंकि इसमें द मार्वल्स पात्रों के दिखने का कोई संकेत नहीं मिला है। वह स्पष्ट रूप से ऐसा करने के लिए उत्सुक है, लेकिन उसकी भविष्य में जैकमैन के साथ स्क्रीन पर दिखाई देने की भी आकांक्षा है। इसके अतिरिक्त, यह देखते हुए कि ब्रह्मांड का उपयोग बाद की एवेंजर्स फिल्मों में किया जाएगा, इसे पूरी तरह से प्रश्न से बाहर नहीं किया जा सकता है। प्रशंसक डेडपूल 3 में ह्यू जैकमैन के लोगन को नहीं देख पाएंगे क्योंकि वह कथित तौर पर एवेंजर्स सीक्वल पर काम कर रहे हैं।

वेल्लानी ने कहा, “और भगवान, उनके साथ स्क्रीन साझा करना अद्भुत होगा।” सच कहूं तो, एक प्रशंसक के रूप में, मैं उस फिल्म के लिए बेहद उत्साहित और सच्ची खुशी से भरा हुआ हूं।” डेडपूल 3 की पटकथा रयान रेनॉल्ड्स, रेट रीज़, पॉल वर्निक और ज़ेब वेल्स द्वारा सह-लिखित थी। डेडपूल 3 का निर्देशन शॉन लेवी कर रहे हैं। फिल्म में शामिल होने वाले विशिष्ट अभिनेताओं या पात्रों के संबंध में कई तरह की अफवाहें हैं। यह ज्ञात है कि एम्मा कोरिन फिल्म में एक खलनायक की भूमिका निभाएंगी, जबकि जेनिफर गार्नर इलेक्ट्रा के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author