इयान मैककेलेन एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स के कलाकारों का हिस्सा हैं

Spread MCU News

ऐसी अफवाहें हैं कि इयान मैककेलेन एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स में दिखाई देंगे। विश्वसनीय लीकर MyTimeToShineHello के अनुसार, मैककेलेन कथित तौर पर अगली सुपरहीरो क्रॉसओवर फिल्म में वापसी करेंगे, जो द मल्टीवर्स सागा के समापन के रूप में काम करेगी, संभवतः एक्स-मेन खलनायक मैग्नेटो की भूमिका में। 20वीं सेंचुरी फॉक्स की एक्स-मेन फिल्म श्रृंखला में, अभिनेता ने पहले प्रसिद्ध मार्वल कॉमिक्स खलनायक की भूमिका निभाई थी। उन्होंने एक्स-मेन (2000), एक्स2 (2003), एक्स-मेन: द लास्ट स्टैंड (2006), द वूल्वरिन (2013), और एक्स-मेन: डेज़ ऑफ फ्यूचर पास्ट (2014) फिल्मों में ऐसा किया। कुछ महीने पहले, मैककेलेन के एक्स-मेन के सह-कलाकार पैट्रिक स्टीवर्ट (प्रोफेसर चार्ल्स जेवियर) ने संकेत दिया था कि दोनों एक शीर्ष-गुप्त मार्वल प्रोजेक्ट के लिए फिर से एकजुट हुए हैं। अब, गुप्त युद्धों की अफवाह सामने आई है। फरवरी 2023 में, अभिनेता ने कहा कि मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस में डॉक्टर स्ट्रेंज के रूप में उनके कैमियो को देखने के बाद मैककेलेन ने उन्हें कुछ इनपुट दिए थे। वास्तव में, यह वास्तव में बहुत अच्छा हुआ। यह सच है कि उन्होंने कुछ इस आशय की टिप्पणी की थी, “अरे, मैंने यह किया होता!” हालाँकि, सर इयान और मैं अभी समाप्त नहीं हुए हैं, स्टीवर्ट ने टिप्पणी की। “हमारे पास… योजनाएं हैं।” हालाँकि मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की एक और भावी फिल्म डेडपूल 3 में उनकी उपस्थिति अभी तक अज्ञात है, मैग्नेटो और प्रोफेसर एक्स की भी उपस्थिति की अफवाह है।

2021 के स्पाइडर-मैन: नो वे होम में अपने-अपने स्पाइडर-मैन के रूप में टोबी मैगुइरे और एंड्रयू गारफील्ड के साथ शुरुआत करते हुए, मार्वल स्टूडियो धीरे-धीरे अपनी फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिकाओं के लिए पिछले गैर-एमसीयू मार्वल अभिनेताओं को वापस ला रहा है क्योंकि यह अपनी अगली दो फिल्मों की ओर बढ़ रहा है। भाग एवेंजर्स क्रॉसओवर महाकाव्य। फिर, डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस (2022) में, एंसन माउंट के ब्लैक बोल्ट और अल्पकालिक एबीसी श्रृंखला इनहुमन्स से स्टीवर्ट के प्रोफेसर एक्स लौट आए। डेडपूल 3 के लिए सबसे अधिक अफवाह वाले कैमियो में साइक्लोप्स के रूप में जेम्स मार्सडेन, जीन ग्रे के रूप में फेम्के जानसेन, स्टॉर्म के रूप में हैले बेरी, एक्स 23 के रूप में डैफने कीन, सब्रेटूथ के रूप में लिव श्रेइबर और सब्रेटूथ के रूप में हैले बेरी शामिल हैं। रयान रेनॉल्ड्स का शीर्षक मर्क विद अ माउथ और ह्यू जैकमैन की वूल्वरिन एक्स-मेन समूह के एकमात्र सदस्य हैं जिनकी अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स का फिलहाल कोई निर्देशक नहीं है, लेकिन शॉन लेवी (डेडपूल 3) और सैम राइमी (डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस) जाहिर तौर पर इस पद के लिए मार्वल की शीर्ष पसंद हैं। हालांकि बाद वाले ने अफवाहों पर कोई टिप्पणी नहीं की है, लेवी ने टीआईएफएफ 2023 में ईटी कनाडा को बताया, “मैंने वह अफवाह पढ़ी है, और मैं बस इतना ही कहने जा रहा हूं।” सीक्रेट वॉर्स की साजिश को गुप्त रखा गया है। मूल रूप से एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स की पटकथा लिखने का काम सौंपा गया, माइकल वाल्ड्रॉन स्पष्ट रूप से अगस्त 2023 तक नियोजित फिल्म से जुड़े नहीं हैं। अगली फिल्म सीक्रेट वॉर्स में, जिसकी रिलीज की तारीख वर्तमान में 7 मई, 2027 निर्धारित है, जोनाथन मेजर्स करेंगे कांग द कॉन्करर और उसकी सभी विविधताओं के रूप में वापसी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author