एक्सपेंडेबल्स के निर्देशक स्पाइडर-मैन फिल्म का निर्देशन करना चाहते हैं।

Spread MCU News

एक्सपेंडेबल्स के निर्देशक स्कॉट वॉ स्पाइडर-मैन के जबरदस्त प्रशंसक हैं। एक विशेष बातचीत में, वॉ ने मार्वल के “फ्रेंडली नेबरहुड स्पाइडर-मैन” के प्रति अपने आजीवन प्रेम पर चर्चा की। वॉ को पहली बार वॉल-क्रॉलर में दिलचस्पी तब हुई जब उनके स्टंटमैन पिता फ्रेड वॉ ने 1970 के दशक के अंत में सीबीएस टेलीविजन शो स्पाइडर-मैन में निकोलस हैमंड के स्टैंड-इन के रूप में काम किया। फिल्म निर्माता अपनी बांह पर चरित्र का टैटू बनवाने के अलावा मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में भविष्य की स्पाइडर-मैन फिल्म का निर्देशन करने का मौका चाहता है। वॉ ने अपने कंधे पर एक बड़े स्पाइडी टैटू की ओर इशारा किया और कहा, “मैं तुम्हें दिखाने जा रहा हूं।” “स्पाइडर-मैन यहाँ खड़ा है। टेलीविजन श्रृंखला में, मेरे पिता ने पहले स्पाइडर-मैन की भूमिका निभाई। इसलिए, मेरा मानना है कि मैं कॉमिक पुस्तकों के प्रति प्रेम के साथ पैदा हुआ था। मेरे पास टेलीविजन श्रृंखला की मूल स्पाइडर-मैन पोशाक है, और मुझे स्पाइडर-मैन से जुड़ी किसी भी चीज़ का हिस्सा बनने में बहुत खुशी होगी, लेकिन विशेष रूप से स्पाइडर-मैन फिल्म का।

वॉ ने अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए, द इटालियन जॉब और बैड बॉयज़ II सहित लोकप्रिय हॉलीवुड फिल्मों के लिए एक स्टंटमैन के रूप में अपना करियर शुरू किया। वॉ ने 2012 में सैन्य एक्शन फिल्म एक्ट ऑफ वेलोर के साथ अपनी फीचर फिल्म की शुरुआत की, जिसके लिए उन्हें पाम स्प्रिंग्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में “देखने योग्य 10 निर्देशकों” में से एक के रूप में मान्यता दी गई थी। एक्सपेंड4बल्स के प्रमुख के रूप में नियुक्त होने से पहले, वॉ नेटफ्लिक्स की हिडन स्ट्राइक के निदेशक थे, जो रिलीज के पहले सप्ताह में स्ट्रीमिंग सेवा के चार्ट में शीर्ष पर थी और इसमें जैकी चैन और जॉन सीना ने अभिनय किया था।

जबकि टॉम हॉलैंड अभिनीत स्पाइडर-मैन 4 पर अभी भी काम चल रहा है, वॉ का लक्ष्य सैम राइमी और जॉन वॉट्स के नक्शेकदम पर चलते हुए बड़े पर्दे पर इस किरदार को निभाना है। एक्सपेंड4बल्स जैसी फिल्मों में रोमांचक एक्शन सीक्वेंस बनाने में निर्देशक का कौशल उनके दावे का समर्थन कर सकता है। सीक्वल में जेसन स्टैथम, सिल्वेस्टर स्टेलोन, डॉल्फ लुंडग्रेन और टोनी जा सहित एक्शन फिल्म के दिग्गजों की एक पूरी स्टार कास्ट मौजूद है। वॉ के स्टंट समन्वयक एलन एनजी ने कुछ रोमांचक एक्शन दृश्य बनाने के लिए कलाकारों के पिछले काम से प्रेरणा ली। यह देखने के लिए कि अन्य अभिनेताओं ने पहले क्या नहीं किया था और किस प्रकार का दृष्टिकोण उनके लिए सबसे अच्छा काम करेगा, एनजी ने कहा, “हाँ, हमने पिछली सभी एक्सपेंडेबल्स और अन्य अभिनेताओं द्वारा अभिनीत बहुत सी फिल्में देखीं।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author