एम्मा स्टोन के लिए नया हेयरकट ग्वेन स्टेसी पर लाइव-एक्शन मार्वल प्रशंसकों की अटकलों को प्रोत्साहित करता है

Spread MCU News

एम्मा स्टोन के बारे में अफवाहें संभवतः आगामी लाइव-एक्शन मार्वल फिल्मों में ग्वेन स्टेसी के रूप में उनकी भूमिका को दोहरा रही हैं, उनके सबसे हालिया हेयरकट से फैल गई है, जो स्पाइडर-वर्स फिल्मों में ग्वेन स्टेसी के समान है। अमेज़िंग स्पाइडर-मैन सीरीज़ में स्टोन के ग्वेन स्टेसी के चित्रण से प्रशंसक बहुत प्रभावित हुए, जिसमें पीटर पार्कर के रूप में एंड्रयू गारफ़ील्ड भी थे। यह किरदार अपने अंतिम लाइव-एक्शन आउटिंग के बाद से लोकप्रिय बना हुआ है, खासकर स्पाइडर-मैन: इनटू द स्पाइडर-वर्स में जब वह एनिमेटेड रूप में दिखाई देती है। स्पाइडर-वर्स फिल्मों में ग्वेन स्टेसी की उपस्थिति की एक समान प्रतिकृति जैसा हेयर स्टाइल के साथ स्टोन की एक तस्वीर, विशेष रूप से स्पाइडर-मैन: इनटू द स्पाइडर-वर्स के उद्घाटन पर, हाल ही में हॉलीवुड हेयरड्रेसर मारा रोसज़क द्वारा प्रकाशित की गई थी। स्टोन द्वारा चरित्र के अंतिम चित्रण के लगभग दस साल बाद, इस समानता ने अफवाहों को हवा दी है और मार्वल प्रशंसकों के बीच उम्मीदें बढ़ा दी हैं।

लाइव-एक्शन फिल्म में स्टोन द्वारा ग्वेन स्टेसी के चित्रण के बाद से, चरित्र में जबरदस्त बदलाव आया है। सोनी की एनिमेटेड स्पाइडर-वर्स फिल्मों में, जहां ग्वेन को मल्टीवर्स में कई संभावनाओं में से एक युवा स्पाइडर-पर्सन के रूप में दिखाया गया है, उसे फिर से प्रस्तुत किया गया था। कई प्रशंसकों ने अनुमान लगाया है कि स्टोन अपने नए हेयरकट की एनिमेटेड ग्वेन की उपस्थिति के करीब होने के कारण आगामी मार्वल फिल्मों में मल्टीवर्सल संस्करण के रूप में दिखाई देंगे। ऐसा कहने के बाद, स्टोन के आगामी मार्वल फिल्मों में भाग लेने के संबंध में कोई पुष्ट अफवाहें नहीं आई हैं। आश्चर्यजनक उपस्थिति के अवसर अब बढ़ गए हैं क्योंकि मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) ने ब्रह्मांड को एक प्रमुख रूपांकन बना दिया है। हालाँकि लोकी और डेडपूल 3 जैसी फिल्मों ने विविध अवधारणाओं की खोज की है, लेकिन वे स्पाइडर-मैन पात्रों पर केंद्रित नहीं हैं, जिससे स्टोन की ऐसी प्रस्तुतियों में उपस्थिति कम प्रशंसनीय हो जाती है। एमसीयू के जटिल ब्रह्मांड के अनुसार एम्मा स्टोन एवेंजर्स: द कांग डायनेस्टी और एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स में अपनी भूमिका को दोबारा करने में सक्षम हो सकती हैं। इन फिल्मों में अन्य वास्तविकताओं के पात्रों पर ध्यान केंद्रित करने से स्टोन की ग्वेन स्टेसी को फिर से प्रस्तुत होने का मौका मिलता है, या तो उसके सामान्य स्व के रूप में या एक महाशक्तिशाली भिन्नता के रूप में।

द अमेजिंग स्पाइडर-मैन 2 प्लॉट की निरंतरता के लिए उत्सुक प्रशंसकों को संतुष्ट करने के अलावा, एम्मा स्टोन की ग्वेन स्टेसी और एंड्रयू गारफील्ड के स्पाइडर-मैन की संयुक्त उपस्थिति भी एंड्रयू गारफील्ड के स्पाइडर-मैन को अधिक समापन प्रदान करेगी। इस संभावित पुनर्मिलन के परिणामस्वरूप एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स जैसी फिल्म एक भावनात्मक नए स्तर पर पहुंच सकती है। इसके अलावा, स्टोन द्वारा महाशक्तियों के साथ ग्वेन स्टेसी का चित्रण एमसीयू और सोनी की स्पाइडर-वर्स फिल्मों की सबसे बड़ी कड़ी के रूप में काम कर सकता है। इस रिश्ते से दो सिनेमाई दुनियाओं के बीच सहयोगात्मक कथा में एक दिलचस्प नया अध्याय खुलेगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author