जोनाथन मेजर्स के खिलाफ घरेलू दुर्व्यवहार का मुकदमा एक महीने के लिए स्थगित कर दिया गया है

Spread MCU News

क्योंकि मुकदमा हाल ही में स्थगित किया गया था, जोनाथन मेजर्स को घरेलू हिंसा के आरोपों का जवाब उम्मीद से अधिक समय तक देना होगा। सूत्रों के अनुसार, मुकदमा शुरू में गुरुवार को शुरू होने वाला था, लेकिन लोअर मैनहट्टन में मेजर की उपस्थिति में एक संक्षिप्त सुनवाई के बाद, न्यायाधीश माइकल गैफ़ी ने 6 सितंबर की एक नई तारीख तय की। सहायक डी.ए. के अनुसार केली गैलावे के अनुसार, “लोग आज मुकदमे के लिए तैयार नहीं हैं” क्योंकि वे अभी भी मामले के लिए सबूत इकट्ठा कर रहे हैं। मेजर्स के बचाव पक्ष की वकील प्रिया चौधरी ने भी देरी के लिए एक याचिका दायर की और दावा किया कि अभियोजन पक्ष महत्वपूर्ण साक्ष्य उपलब्ध कराने में “समय पर” नहीं था। मेगन गुड, एक अभिनेत्री जो मेजर्स की मंगेतर है, सुनवाई के लिए आते समय उसका हाथ पकड़ रही थी।

लोकी के सीज़न 2 का टीज़र, जिसमें मेजर्स को ‘ही हू रिमेंस’ के रूप में दिखाया गया है, जो कांग द कॉन्करर की पुनर्कल्पना है, परीक्षण के स्थगित होने की घोषणा के ठीक बाद जारी किया गया था। मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में, मेजर्स के खलनायक को निर्विवाद रूप से नए खतरे के रूप में स्थापित किया गया है, लेकिन अभिनेता के कानूनी मुद्दों ने इस बात पर प्रकाश डाला है कि यदि मेजर्स को उनके घरेलू हिंसा मामले में दोषी पाया जाता है तो मार्वल क्या कर सकता है। एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटम ऑफ सोलेस के पोस्ट-क्रेडिट अनुक्रम में, सीज़न दो में लोकी के रूप में मेजर्स की उपस्थिति का संकेत दिया गया था। लोकी सीज़न 2 के टीज़र में भी वही दृश्य संक्षेप में शामिल है, जिसमें विक्टर टाइमली, कांग रूपांतर, उभर कर सामने आता है। ऐसा लगता है कि अभिनेता अभी भी एमसीयू का मुख्य प्रतिद्वंद्वी है, और जबकि मार्वल ने मेजर्स की कानूनी दुविधा पर कोई टिप्पणी नहीं की है, उस विषय को संभवतः डिज्नी+ श्रृंखला के भविष्य के सीज़न में अधिक विस्तार से कवर किया जाएगा।

मेजर की कानूनी समस्याएं तब शुरू हुईं जब उन्हें 25 मार्च को मैनहट्टन में हिरासत में लिया गया और ग्रेस जब्बारी, जो उस समय उनकी प्रेमिका थीं, के साथ कथित बहस के परिणामस्वरूप उन पर हमला और गंभीर उत्पीड़न का आरोप लगाया गया। जब्बारी ने अधिकारियों को सूचित किया कि उस पर हमला किया गया था और उसे “सिर और गर्दन पर मामूली चोटों” के साथ अस्पताल भेजा गया था। मेजर्स पर अंततः चार अपराधों का आरोप लगाया गया; उसने उन सभी के सामने निर्दोष होने की याचिका दायर की। इस तथ्य के बावजूद कि अंततः गला घोंटने का आरोप वापस ले लिया गया, दोषी पाए जाने पर अभिनेता को एक साल तक की जेल हो सकती है। जब्बारी को मेजर के खिलाफ अस्थायी निरोधक आदेश दिए जाने के परिणामस्वरूप मेजर और जब्बारी को सीधे या तीसरे पक्ष के माध्यम से संवाद करने की अनुमति नहीं है। मेजर्स का दावा है कि जब्बारी ने अपने बचाव वकील के माध्यम से उस पर हमला किया, इस तथ्य के बावजूद कि उसका कहना है कि उसने उसे कभी नहीं छुआ। इसके अतिरिक्त, उनकी कानूनी टीम ने दावा किया है कि उनके खिलाफ जांच “नस्लीय पूर्वाग्रह” से प्रभावित थी और यह मामला “चुड़ैल शिकार” है। मेजर्स के वकील ने जून में आखिरी सुनवाई के दौरान कहा था कि “पिछले हफ्ते, हमने डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी को अतिरिक्त ठोस सबूत सौंपे थे, जो स्पष्ट रूप से साबित करते हैं कि [कथित पीड़ित का] जोनाथन मेजर्स पर हमला हुआ था, न कि इसके विपरीत।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply