डेडपूल और वूल्वरिन की विशेषता वाले वेलेंटाइन डे पोस्टर में वेड और लोगान के बंधन को छेड़ा गया है।

Spread MCU News

डेडपूल और वूल्वरिन का एक नया रोमांटिक वेलेंटाइन डे पोस्टर आ गया है। आगामी एमसीयू फिल्म डेडपूल एंड वूल्वरिन, जिसने 2024 सुपर बाउल के दौरान एक रिकॉर्ड-ब्रेकिंग ट्रेलर लॉन्च किया था, को एक वेलेंटाइन डे-थीम वाला टीज़र पोस्टर प्राप्त हुआ है जो शीर्षक नायकों-या विरोधी-नायकों को स्टार-क्रॉस प्रेमियों के रूप में दिखाता है। टीज़र पोस्टर में लोगन के हाथ जमीन पर दिल के आकार का प्रतीक बना रहे हैं और साथ ही शब्द “डी + डब्ल्यू” भी लिखा हुआ है। वूल्वरिन के ट्रेडमार्क एडामेंटियम पंजे दिखाई दे रहे हैं, जो दोनों के बीच प्रेम/नफरत की गतिशीलता को इंगित करता है।

निर्देशक शॉन लेवी ने रिश्ते की ओर इशारा करते हुए एक पूर्व बयान में कहा, “आपके पास एक फिल्म में दो प्रमुख फिल्म सितारे एक साथ अपनी सबसे प्रतिष्ठित हस्ताक्षर भूमिकाएं निभा रहे हैं – वह निर्देशक स्वर्ग है।” क्योंकि डेडपूल और वूल्वरिन पहली बार किसी फिल्म में सह-कलाकार हैं, कथानक, स्वर और फिल्म सभी इस अनूठे अवसर का भरपूर फायदा उठाते हैं। इसलिए, हम इससे बच नहीं पाएंगे. डेडपूल और वूल्वरिन के बीच प्रेम-नफरत के रिश्ते ने लगातार प्रभावित किया है कि दोनों पात्र फिल्मों, वीडियो गेम और एनीमेशन में कैसे बातचीत करते हैं। बार-बार आने वाला चुटकुला आमतौर पर सबसे प्रसिद्ध और पसंद किए जाने वाले एक्स-मेन चरित्र के रूप में वूल्वरिन की स्थिति के प्रति डेडपूल की ईर्ष्या पर केंद्रित है। यह फीचर पहली डेडपूल फिल्म में शुरू हुआ, जब डेडपूल ने यह दिखाने के लिए अपना मुखौटा उतार दिया कि उसे नीचे वूल्वरिन का एक पत्रिका कटआउट मिला है। डेडपूल और वूल्वरिन में कई मार्वल पात्रों को शामिल करने की उम्मीद है जो पहले 20वीं सेंचुरी फॉक्स के स्वामित्व में थे, जब तक कि डिज्नी ने फॉक्स का अधिग्रहण नहीं किया, जिससे एमसीयू को उनका उपयोग करने की अनुमति मिल गई। कई रिपोर्टों से इसकी पुष्टि हो चुकी है कि जेनिफर गार्नर फिर से इलेक्ट्रा का किरदार निभाएंगी। नवीनतम टीज़र में एरोन स्टैनफोर्ड को दिखाया गया है, जिन्होंने एक्स-मेन 2 और एक्स-मेन: द लास्ट स्टैंड में आग से छेड़छाड़ करने वाले उत्परिवर्ती पायरो की भूमिका निभाई थी।

वेस्ले स्नेप्स (ब्लेड), जेम्स मार्सडेन (साइक्लॉप्स), फेम्के जानसेन (जीन ग्रे), इयान मैककेलेन (मैग्नेटो), पैट्रिक स्टीवर्ट (प्रोफेसर एक्स), और डैफने कीन (एक्स-23) उन अन्य अभिनेताओं में से हैं जिनकी फिल्म में भूमिकाएँ हैं। कैमियो होने की अफवाह है। ऐसी भी अफवाहें हैं कि चैनिंग टैटम, जिनके बारे में अफवाह है कि उन्होंने गैम्बिट अभिनीत एक अनिर्मित एक्स-मेन फिल्म की पटकथा तैयार की है, दिखाई दे सकती हैं और रेयान रेनॉल्ड्स की पत्नी ब्लेक लाइवली लेडी डेडपूल का किरदार निभाएंगी। डेडपूल और वूल्वरिन के कलाकारों में रयान रेनॉल्ड्स, ह्यू जैकमैन, एम्मा कोरिन, मोरेना बैकारिन, रॉब डेलाने, लेस्ली उग्गम्स, करण सोनी और मैथ्यू मैकफैडेन शामिल हैं। रयान रेनॉल्ड्स, रेट रीज़, पॉल वर्निक, ज़ेब वेल्स और शॉन लेवी ने फिल्म की पटकथा लिखी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author