तायका वेटिटी के अनुसार, थोर के आगामी एमसीयू प्रतिपक्षी को हेला से अधिक शक्तिशाली होने की आवश्यकता है।

Spread MCU News

निर्देशक तायका वेटिटी के अनुसार, एमसीयू की हेला थोर की अगली प्रतिद्वंद्वी नहीं होनी चाहिए। टाइटन वेटिटी की आगामी थॉर: लव एंड थंडर फिल्म में आधिकारिक मूवी स्पेशल पुस्तक में एक काल्पनिक थॉर 5 के लिए उनके विचारों पर चर्चा की गई है। हम थोर के साथ और क्या कर सकते हैं? वेटीटी के अनुसार, यह कुछ ऐसा होना चाहिए जिससे ऐसा महसूस हो कि यह अविश्वसनीय रूप से मनोरंजक होने के साथ-साथ चरित्र के विकास को जारी रख रहा है और उसे चुनौतियाँ प्रदान कर रहा है, जिससे ऐसा लगता है कि वे उन कठिनाइयों को बढ़ा रहे हैं जिन पर उसे विजय प्राप्त करनी होगी। मेरी राय में, हम संभवतः ऐसा खलनायक नहीं बना सकते जो हेला से कमज़ोर हो। हमें उस बिंदु से आगे बढ़ना चाहिए और एक ऐसे खलनायक का परिचय देना चाहिए जो किसी तरह अधिक मजबूत हो।

वेट्टी की निर्देशित पहली एमसीयू फिल्म, थोर: रग्नारोक, 2017 में आई थी। केट ब्लैंचेट की हेला एक जबरदस्त ताकत थी। उसने योद्धाओं तीन को मार डाला, थोर के हस्ताक्षर हथौड़े माजोलनिर को तोड़ दिया, और असगार्ड पर नियंत्रण हासिल कर लिया। हेला के साथ अपने अंतिम टकराव के दौरान, थंडर के देवता ने अपनी दाहिनी आंख भी खो दी। अंततः उसे एहसास हुआ कि हेला को नष्ट करने का एकमात्र तरीका राग्नारोक को ट्रिगर करना था, असगार्ड का विनाश। थॉर: रैग्नारोक के बाद, वेट्टी ने 2022 की फिल्म थॉर: लव एंड थंडर का निर्देशन किया, जिसमें क्रिश्चियन बेल ने गोर्र द गॉड बुचर की भूमिका निभाई और मुख्य किरदार को उनके खिलाफ खड़ा किया।

पांचवीं थॉर फिल्म के अस्तित्व की अभी तक औपचारिक रूप से घोषणा नहीं की गई है, और क्रिस हेम्सवर्थ ने हाल ही में असगर्डियन एवेंजर की भूमिका में अपनी वापसी के बारे में अनिश्चितता व्यक्त की है। उन्होंने कहा, “मुझे सावधान रहना होगा कि मैं इसे कैसे व्यक्त करूं क्योंकि मुझे कोई अंदाज़ा नहीं है कि अगले चरण में क्या होने वाला है। “बातचीत जारी है… आधिकारिक तौर पर, हालाँकि, मुझे यकीन नहीं है। हेम्सवर्थ ने आगे कहा, “मैं इसे तब तक जारी नहीं रखना चाहता जब तक लोग इतने थक न जाएं कि जब वे मुझे उस किरदार के रूप में स्क्रीन पर आते देखें तो अपनी आंखें घुमाने लगें।” उन्होंने कहा, किसी भी आगामी उपस्थिति के लिए चरित्र को नया रूप देने के लिए, वह थोर को नया महसूस कराना चाहते हैं। मुझे इस किरदार की कुछ बार फिर से कल्पना करने में मजा आया। हालाँकि मुझे फिलहाल इसका समाधान नहीं पता है, लेकिन मुझे इसे दोहराने और चीजों को थोड़ा दिलचस्प बनाने का तरीका निकालने का प्रयास करना अच्छा लगेगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply