नए “डेडपूल 3” सेट फ़ुटेज में रयान रेनॉल्ड्स और ह्यू जैकमैन की वूल्वरिन लड़ाई

Spread MCU News

डेडपूल 3 की इन सेट तस्वीरों में, रयान रेनॉल्ड्स के डेडपूल को ह्यू जैकमैन की प्रसिद्ध वूल्वरिन से लड़ते हुए दिखाया गया है। जब रेनॉल्ड्स ने शुरू में खुलासा किया कि जैकमैन बहुप्रतीक्षित थ्रीक्वल के लिए अपनी एक्स-मेन भूमिका को दोहराएंगे, तो उन्होंने सितंबर 2022 में इंटरनेट पर धूम मचा दी। प्रशंसकों ने हमेशा टेलीविजन पर उनके रिश्ते को विकसित होते देखने की इच्छा व्यक्त की है, और अब यह होने जा रहा है। दरअसल, वूल्वरिन फिल्म में जो पीली और नीली एक्स-मेन वर्दी पहनेंगी, वह हाल ही में पहली बार दुनिया के सामने आई। यह एक ऐसा स्टाइल है जिसे प्रशंसक वर्षों से देखने के लिए उत्सुक हैं।

डेडपूल 3 सेट पर ली गई नई तस्वीरों में ह्यू जैकमैन की वूल्वरिन और रयान रेनॉल्ड्स की मर्क विद ए माउथ लड़ाई करते नजर आ रहे हैं। पृष्ठभूमि की कमी के बावजूद, सेट का टुकड़ा एक समुद्र तट पर रिकॉर्ड किया गया है और दोनों पात्रों ने वैसे ही कपड़े पहने हैं जैसे वे एक कॉमिक बुक में पहनते हैं।

इस विशेष स्टंट परिदृश्य में वेड विल्सन का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं दिख रहा है, लेकिन कम से कम लोगान की तरह उनमें एक उपचार कारक है। कॉमिक पुस्तकों में, दोनों पात्रों के बीच विवादास्पद संबंध हैं और वे अक्सर मारपीट और प्रहार करते रहते हैं। हालाँकि, वे अक्सर बहुत अच्छे कारणों से बहस नहीं करते हैं। हालाँकि, दोनों के बीच एक महत्वपूर्ण समानता है: वे दोनों वेपन एक्स प्रोग्राम परीक्षण थे। नीचे बैठक का एक वीडियो है, जिसमें 1:35 और 3:00 के बीच होने वाले कुछ सबसे रोमांचक लड़ाई के दृश्य हैं:

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply