नवीनतम मार्वल पोस्टर में निक फ्यूरी को सामने और बीच में दिखाया गया है।

Spread MCU News

द मार्वल्स के मौजूदा पोस्टर में निक फ्यूरी को दिखाया गया है, जिससे कई लोगों का मानना है कि वह फिल्म की कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। कैरल डेनवर्स, कैप्टन मार्वल (ब्री लार्सन), मोनिका रामब्यू, उपनाम फोटॉन (टेयोना पैरिस), और कमला खान, ने दृश्य में सुश्री मार्वल (इमान वेल्लानी) को टॉवर पर बुलाया, जबकि सैमुअल एल जैक्सन द्वारा निभाया गया निक फ्यूरी एक बार फिर केंद्र में है। कई लोगों ने बिलबोर्ड पर उनके प्रमुख स्थान की व्याख्या एक संकेत के रूप में की है कि S.H.I.E.L.D के पूर्व प्रमुख। कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा, लेकिन लेखन के समय यह अभी भी पूरी तरह से अटकलें है। फ्यूरी द मार्वल्स के दोनों ट्रेलरों में दिखाई दिया है, हालाँकि कहानी में उसकी भागीदारी अभी तक सामने नहीं आई है।

मार्वल्स के पोस्टर में फ्यूरी के पैरों के चारों ओर फ्लर्केन के झुंड को भी दिखाया गया है, जिसमें गूज़ हमले का नेतृत्व कर रहा है। कार्यकारी निर्माता मैरी लिवानोस के अनुसार, आकर्षक अलौकिक प्राणी अगली कड़ी में बहुत बड़ी भूमिका निभाएगा। “हंस उसका अपना व्यक्ति है। लिवानोस ने कहा, “वह आश्चर्य से भरी है और इस कहानी के बाकी हिस्से के लिए उसके पास बहुत कुछ है।” फ़्यूरी के साथ गूज़ का एक लंबा इतिहास रहा है, वह उसकी क्षतिग्रस्त आंख और बाद में टेसेरैक्ट के लिए ज़िम्मेदार जानवर रहा है। मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में जैक्सन की भागीदारी व्यापक और आकर्षक रही है, जो मूल रूप से 2008 की फिल्म आयरन मैन में दिखाई दी थी। वर्तमान में, वह डिज़्नी+ सीरीज़ सीक्रेट इनवेज़न में स्कर्ल्स के खिलाफ लड़ाई का नेतृत्व कर रहे हैं, जिसके बारे में उनका दावा है कि इससे उन्हें द मार्वल्स में अपनी भूमिका के लिए तैयार होने में मदद मिलेगी। “द मार्वल्स के घटित होने के लिए इस श्रृंखला का घटित होना आवश्यक है।” जैक्सन ने बताया, “ये सभी चीजें दिलचस्प तरीके से जुड़ी हुई हैं।”

सीक्रेट इन्वेज़न के निर्देशक अली सेलिम ने द मार्वल्स में फ्यूरी के भविष्य पर आगे चर्चा की, यह देखते हुए कि मार्वल स्टूडियोज ने कभी भी इस बात पर सख्त दिशानिर्देश नहीं लगाए कि डिज्नी+ कार्यक्रम में जैक्सन के चरित्र के साथ कैसा व्यवहार किया जाना चाहिए। सेलिम ने कहा, “[मार्वल्स क्रिएटिव टीम के साथ] वे लंबी चर्चा नहीं कर रहे हैं।” “यह बस इतना है, ‘आपको फ्यूरी की आवश्यकता कहां है?” ‘क्या आपको उसकी यहां आवश्यकता है?’ फिर हम उसमें लिखते हैं। इस तरह की चीज़ वास्तव में सीधी है क्योंकि यह सब मेरे वेतन ग्रेड से परे है।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply