मार्वल्स आईमैक्स स्क्रीन पर ड्यून: पार्ट टू की जगह लेगा और उम्मीद से पहले आ सकता है।

Spread MCU News

यह देखते हुए कि ड्यून: भाग दो को 2024 तक के लिए स्थगित कर दिया गया है, द मार्वल्स संभावित रूप से प्रारंभिक योजना से एक सप्ताह पहले सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो सकती है। 2023 की शरद ऋतु में रिलीज़ होने वाली कई बड़ी फ़िल्मों में SAG-AFTRA और राइटर्स गिल्ड ऑफ़ अमेरिका की चल रही हड़ताल के परिणामस्वरूप देरी होने की संभावना है क्योंकि कलाकार इस समय अपने काम का प्रचार करने में असमर्थ हैं। ड्यून: पार्ट टू, द मार्वल्स, और एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम उन फिल्मों में से थीं जिनके विलंबित होने की संभावना सबसे अधिक थी। लंबे समय से प्रतीक्षित ड्यून सीक्वल को कथित तौर पर औपचारिक रूप से स्थगित कर दिया गया था; फिर भी, सूत्रों से संकेत मिलता है कि द मार्वल्स अभी भी संभवतः 2023 में प्रकाशित किया जाएगा। डिज़नी ड्यून: पार्ट टू के मूल 3 नवंबर के स्थान पर कब्जा करते हुए, रिलीज की तारीख को एक सप्ताह आगे बढ़ा सकता है। यह निर्णय ड्यून: भाग दो को आईमैक्स स्क्रीन सहित बड़े प्रारूप स्क्रीन पर दिखाए जाने में सक्षम करेगा, जो शुरुआत में द मार्वल्स के लिए आरक्षित थे, जिनकी रिलीज की तारीख मूल रूप से 10 नवंबर निर्धारित की गई थी।

वार्नर ब्रदर्स ने औपचारिक घोषणा की कि ड्यून: भाग दो को 24 अगस्त, 2023 को लगभग चार महीने के लिए स्थगित कर दिया जाएगा, एसएजी-एएफटीआरए हड़ताल में डेढ़ महीने से अधिक और डब्लूजीए हड़ताल में लगभग चार महीने। फिल्म की संशोधित रिलीज की तारीख 14 मार्च, 2024 है। कई लोग इस घोषणा से आश्चर्यचकित थे, हालांकि वार्नर ब्रदर्स के बारे में पहले अफवाह थी कि वह डेनिस विलेन्यूवे फीचर में देरी करने पर विचार कर रहे थे। यह विशेष रूप से सच है क्योंकि आईमैक्स के सीईओ रिचर्ड गेलफोंड ने पहले कहा था कि इस बात की संभावना नहीं है कि हड़ताल का फिल्म की रिलीज पर कोई प्रभाव पड़ेगा। डिज़्नी ने स्पष्ट रूप से वार्नर ब्रदर्स की तरह ही द मार्वल्स को हड़ताल के बाद तक के लिए स्थगित करने के बारे में सोचा था। हालाँकि, कई लोगों का मानना था कि डिज़्नी वास्तव में ऐसी योजनाओं को क्रियान्वित नहीं करेगा क्योंकि फिल्म पहले से ही अपने प्रचार में बहुत आगे थी। नवीनतम स्रोत के अनुसार, ड्यून के स्थगन से डिज़्नी को संभावित रूप से बहुत लाभ हो सकता है। मार्वल्स अब उनमें से कई स्क्रीनिंग को स्वीकार कर सकता है क्योंकि ड्यून: पार्ट टू आईमैक्स थिएटरों में छह सप्ताह तक चली थी, कम से कम 17 नवंबर को द हंगर गेम्स: द बैलाड ऑफ सोंगबर्ड्स एंड स्नेक्स के रिलीज होने तक।

द मार्वल्स, 2019 की फिल्म कैप्टन मार्वल की अनुवर्ती, में कैरोल डैनवर्स (ब्री लार्सन) मोनिका रामब्यू (तायोना पैरिस) और कमला खान (इमान वेल्लानी) के साथ काम करेंगी। मार्वल्स का आधिकारिक सारांश यह है कि कैप्टन मार्वल के रूप में कैरोल डैनवर्स ने दमनकारी क्री से अपनी पहचान पुनः प्राप्त करके सुप्रीम इंटेलिजेंस पर प्रतिशोध लिया है। हालाँकि, अप्रत्याशित परिणाम कैरल को अव्यवस्थित ब्रह्मांड का भार उठाने के लिए मजबूर करते हैं। उनकी प्रतिभाएँ जर्सी सिटी की सुपरफैन कमला खान उर्फ़ सुश्री मार्वल और कैरोल की भतीजी, जो अब S.A.B.E.R. हैं, से मेल खाती हैं। अंतरिक्ष यात्री कैप्टन मोनिका रामब्यू, जब उसकी ज़िम्मेदारियाँ उसे एक क्री क्रांतिकारी से जुड़े एक विषम वर्महोल में ले जाती हैं। ब्रह्मांड को द मार्वल्स के रूप में संरक्षित करने के लिए, इन तीनों को एक साथ आना होगा और सहयोग करना सीखना होगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply