मार्वल को एक अपील में, चार्ली कॉक्स ने अनुरोध किया कि डेयरडेविल स्टंटमैन बॉर्न अगेन के लिए वापस आएँ।

Spread MCU News

डेयरडेविल स्टंटमैन क्रिस ब्रूस्टर का कहना है कि चार्ली कॉक्स की विनती के बावजूद, डिज़्नी+ ने उन्हें डेयरडेविल: बॉर्न अगेन के लिए काम पर नहीं रखने का फैसला किया है। नेटफ्लिक्स के डेयरडेविल में कॉक्स के लंबे समय तक स्टंटमैन रहे ब्रूस्टर ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा कि अभिनेता के सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, डिज्नी ब्रूस्टर को पुनर्कल्पित डिज्नी+ कार्यक्रम के लिए काम पर नहीं रखेगा। ब्रूस्टर के अनुसार, चार्ली [कॉक्स] ने उसे वापस लाने के लिए “उनसे बार-बार पूछा”, लेकिन उसे कभी कोई फोन भी नहीं आया। यह देखते हुए कि कॉक्स “विशेष रूप से हर चीज पर [ब्रूस्टर] से अनुरोध करता है,” यह संभव है कि डिज़नी + पर डेयरडेविल कार्यक्रम से ब्रूस्टर की कमी, नेटफ्लिक्स पर चरित्र के तीन-सीज़न के प्रदर्शन से अपने उत्पादन को दूर करने के निर्माताओं के इरादे को दर्शाती है। डिज्नी डेयरडेविल: बॉर्न अगेन में मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में कॉक्स के डेविल ऑफ हेल्स किचन, एक नेटफ्लिक्स मूल को पेश करेगा।

प्रशंसकों और आलोचकों ने समान रूप से पहली नेटफ्लिक्स श्रृंखला की उसके गंदे स्वर के लिए प्रशंसा की। एल्डन हेंसन ने फोगी नेल्सन की भूमिका निभाई, डेबोरा एन वोल ने करेन पेज की भूमिका निभाई, विंसेंट डी’ऑनफ्रियो ने किंगपिन की भूमिका निभाई, और जॉन बर्नथल ने दूसरे सीज़न में फ्रैंक कैसल/द पनिशर की भूमिका निभाई। डेयरडेविल: बॉर्न अगेन में केवल डी’ऑनफ्रियो और बर्नथल को शामिल करने की उम्मीद है। नेटफ्लिक्स श्रृंखला के समापन के बाद से कॉक्स पहले ही कुछ प्रस्तुतियों में दिखाई दे चुका है। उन्होंने स्पाइडर-मैन: नो वे होम में पीटर पार्कर के वकील मैट मर्डॉक की भूमिका निभाई, और उन्होंने शी-हल्क: अटॉर्नी एट लॉ के अंतिम दो एपिसोड में अपनी नई पीली और लाल डेयरडेविल पोशाक पहनी थी। इन दोनों प्रदर्शनों को नेटफ्लिक्स श्रृंखला द्वारा पेश किए गए उदासीन डेयरडेविल से एक बदलाव द्वारा प्रतिष्ठित किया गया था, जो कहीं अधिक आकर्षक, मजाकिया डेयरडेविल को प्रदर्शित करता था। अपने नेटफ्लिक्स पूर्ववर्ती के विपरीत, डेयरडेविल: बॉर्न अगेन स्पष्ट रूप से केवल सड़क पर होने वाली झड़पों की तुलना में अदालती टकराव पर अधिक जोर देगा।

डिज़्नी ने ब्रूस्टर को छोड़कर सीज़न 1-3 से वस्तुतः किसी भी मूल डेयरडेविल कलाकार को काम पर नहीं रखा। स्टंटमैन ने उसी साक्षात्कार में अपनी राय व्यक्त की कि डिज़्नी चरित्र और कार्यक्रम को “नुकसान” पहुँचा रहा था। यदि आप शी-हल्क देखते हैं, तो डेयरडेविल को एक कार्टून में बनाया गया है। यह सब एनिमेटेड है, और यह बदसूरत है,” उन्होंने कहा। सुपरहीरो कंपनी के साथ काम करने के लंबे इतिहास के साथ, ब्रूस्टर ने लोकी, द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर और आगामी कैप्टन अमेरिका: ब्रेव न्यू वर्ल्ड सहित हाल के कार्यक्रमों में योगदान दिया है। यह डिज्नी और मार्वल स्टूडियोज द्वारा बॉर्न अगेन और नेटफ्लिक्स के डेयरडेविल के बीच अंतर पर जोर देने का एक प्रयास हो सकता है, एक बिल्कुल नए पहनावे से लेकर नए, अधिक कलाबाजी, तेज गति वाली कोरियोग्राफी तक। डेयरडेविल: बॉर्न अगेन का स्प्रिंग 2024 प्रकाशन निर्धारित है, हालांकि राइटर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका (डब्ल्यूजीए) लेखकों की हड़ताल के कारण इसमें देरी हो सकती है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply