मार्वल द्वारा सनसनीखेज शी-हल्क के फ़ॉइल वेरिएंट कवर का अनावरण किया गया

Spread MCU News

सेंसेशनल शी-हल्क, मार्वल द्वारा प्रकाशित एक कॉमिक बुक, अब फ़ॉइल वेरिएंट कवर पर प्रदर्शित की गई है। एडम ह्यूजेस, एक प्रसिद्ध कलाकार, ने सनसनीखेज शी-हल्क का फ़ॉइल वेरिएंट कवर बनाया। बैंगनी फ़्लोट पर, जेनिफर वाल्टर्स किताब के कवर पर आराम करते हुए दिखाई दे रही हैं। पिछले उत्सुकता से प्रतीक्षित मार्वल कॉमिक्स रिलीज की तरह, “सनसनीखेज शी-हल्क” में एक भव्य फ़ॉइल संस्करण कवर शामिल होगा, जिसे प्रसिद्ध कलाकार एडम ह्यूजेस द्वारा बनाया गया है। मार्वल की एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, इससे पहले कि उसकी अप्रतिम शक्ति की एक बार फिर से आवश्यकता हो, शी-हल्क को बेहद प्रशंसित कवर कलाकार ने अपनी शानदार हरी मांसपेशियों के साथ एक अच्छा ब्रेक लेते हुए देखा है।

रेनबो रोवेल और एंड्रेस जेनोलेट, आगामी सेंसेशनल शी-हल्क के दो निर्माता, प्रत्येक के पास सफल शी-हल्क रन का अनुभव था। रोवेल ने नई श्रृंखला के प्रति उनके उत्साह और विशेष रूप से इस विशेष पुस्तक के लिए जेनिफर के कारनामों को आगे बढ़ाने के अवसर पर प्रकाश डाला। उनके अनुसार, जब “सनसनीखेज” शब्द का उपयोग किया जाता है, तो जॉन बर्न द्वारा संचालित पहला सनसनीखेज शी-हल्क दिमाग में आता है। लेखक ने कहा, “हम निश्चित रूप से उस पुस्तक के चरित्र-प्रथम फोकस से प्रेरित हुए हैं, जिसमें सामने और बीच में जेन और शो का सितारा स्पार्कलिंग है।” न केवल रोवेल अक्टूबर में प्रकाशन की उम्मीद कर रहे हैं। मार्वल ने कहा, “शी-हल्क पर रेनबो रोवेल और एन्ड्रेस जेनोलेट की आइजनर-नामांकित लेखन टीम अक्टूबर में सेंसेशनल शी-हल्क में फिर से शुरू होगी! अपने जबरदस्त हिट रन के दौरान, रचनात्मक टीम ने जेनिफर वाल्टर्स के जीवन को जैक ऑफ हार्ट्स में एक नई प्रेम रुचि, स्काउंड्रेल जैसे नए खलनायकों और मार्वल यूनिवर्स कोर्ट रूम में अब तक देखे गए कुछ बेतुके मामलों के साथ साहसिक तरीकों से हिला दिया है!

इसके अतिरिक्त, प्रकाशक शी-हल्क को प्रशंसकों के एक नए समूह से परिचित कराने का इच्छुक है। वकील/सुपरहीरो अधिक कठिनाइयों, घातक शत्रुओं और कामुक अतिथि सितारों से भरे एक नए युग की शुरुआत करने जा रहा है। वह अपने ट्रेडमार्क विशेषण को धूल चटा देगी. मार्वल के अनुसार, उसका सामना उसके चचेरे भाई द इनक्रेडिबल हल्क से होगा, वह एंथेमा नामक एक बिल्कुल नए दुश्मन से लड़ेगी और एक अंतरतारकीय युद्ध को टालने का प्रयास करेगी, जब उसकी और जैक की रोमांटिक अंतरिक्ष छुट्टियां पुस्तक के पहले अंक में विनाशकारी रूप से गलत हो जाती हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author