मार्वल ने ‘द लास्ट डेज़ ऑफ़ मून नाइट’ की घोषणा की: एक अंधेरे और महाकाय समापन

Spread MCU News

मून नाइट की ‘द लास्ट डेज़ ऑफ़ मून नाइट’ नामक कहानी की घोषणा, जिसे पहले से ही एक प्रीव्यू ग्राफ़िक के साथ हिंट किया जा चुका था, आज मार्वल ने आधिकारिक रूप से की है। यह कहानी Moon Knight #28 में शुरू होगी और इसे मून नाइट की वर्तमान ‘युग’ के समापन और करेक्टर के अगले अध्याय का आरंभ माना जा रहा है – लेकिन प्रीव्यू फ़ोटो और कहानी के नाम से ऐसा लगता है कि इस बदलाव के हिस्से में प्रमुख पात्र की मौत शामिल है। “नाइट की एंड” Moon Knight #25 में प्रारंभ होती है, जो “लास्ट डेज़” की कहानी की शुरुआत करेगा। हालांकि, इस विषय पर सोचने पर आपको याद रखना चाहिए कि “नाइट की एंड” पहले से ही एक लोकप्रिय बैटमैन की कहानी थी।\

मार्वल के अनुसार, इस महान त्रिभागी उपन्यास की शुरुआत इश्यू #28 में होगी और यह मून नाइट की वर्तमान युग के पराकाष्ठा को चिह्नित करेगी और उसके अगले अध्याय की शुरुआत करेगी। जेड मैके ने कहा, “अब लगभग सभी टुकड़े बोर्ड पर विद्यमान हैं – एक ओर मून नाइट और उनके साथियों की मिडनाइट मिशन, और दूसरी ओर ब्लैक स्पेक्ट्र, उसके प्राणी और उसकी न्यू यॉर्क की योजना। हमने #19 से इस मुकाबले की ओर बढ़ता हुआ है और Moon Knight #28 से ही मून नाइट और ब्लैक स्पेक्ट्र युद्ध करेंगे। यह सिर्फ जीत की बात नहीं है, बल्कि खुद जीने की भी बात है। मिडनाइट मिशन पहले से ही शोक की काली से ढ़क चुकी है।”

पिछले कुछ वर्षों से, जेड मैके और अलेसांद्रो कपुच्चियो ने मून नाइट का धारावाहिक चरित्र नया जीवन दिया है। आजकल यह एक प्रसिद्ध शीर्षक है, जिसने आदर्श पात्र को नई उद्देश्य दिए हैं, उसकी रोग-गैलरी को साहसपूर्वक पुनर्स्थापित किया है, और रोचक नए साथी और समर्थन करने वाले पात्र पेश किए हैं। अब, मार्क स्पेक्टर की यात्रा अपेक्षित समाप्ति को प्राप्त कर रही है। MOON KNIGHT #28-30 में चलने वाली “द लास्ट डेज़ ऑफ़ मून नाइट”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply