मैकडॉनल्ड्स सीज़न 2 को बढ़ावा देने के लिए लोकी के लिए एक विशेष सॉस पेश करता है

Spread MCU News

एक विशेष सॉस की छवियां, जो डिज्नी+ पर सीज़न 2 के प्रीमियर के अवसर पर प्रसिद्ध बर्गर श्रृंखला में परोसी जाएंगी, हाल ही में मैकडॉनल्ड्स के लोकी सहयोग टीज़ के बाद सामने आई हैं। लोकी का दूसरा सीज़न औपचारिक रूप से 6 अक्टूबर को शुरू होगा। इस बीच, एक्स पर मैकडॉनल्ड्स के आधिकारिक अकाउंट से एक हालिया ट्वीट एक आश्चर्य का संकेत देता है जो 14 अगस्त को सामने आएगा। टीज़ में यह भी कहा गया है, “जैसा दिखाया गया है,” लेकिन ऐसा नहीं है उसके बाद आगे कुछ भी कहना. हालाँकि, सोशल मीडिया वीडियो और तस्वीरों से पता चला है कि डिज़्नी और मार्वल स्टूडियोज़ लोकी सीज़न 2 पर सहयोग कर रहे हैं, एक हरे आवरण के साथ एक मीठी और खट्टी चटनी जारी कर रहे हैं, जिस पर लिखा है, “जैसा कि मार्वल स्टूडियोज़ के लोकी में दिखाया गया है।” ऐसा प्रतीत होता है कि लोकी सीज़न 2 में विशेष सॉस का उपयोग किया जाएगा।

अतिरिक्त जानकारी अभी भी अज्ञात है क्योंकि सॉस अभी तक औपचारिक रूप से सामने नहीं आया है। इस समय यह स्पष्ट नहीं है कि नई पैकेजिंग के साथ सॉस ब्रांड की सामान्य मीठी और खट्टी चटनी बनी रहेगी या फॉर्मूला बदल जाएगा। जो भी मामला हो, लोकी प्रशंसकों को संभवतः तब और अधिक जानकारी मिलेगी जब मैकडॉनल्ड्स सहयोग के बारे में अधिक खुलासा करेगा, संभवतः 14 अगस्त को, जैसा कि भोजनालय के एक्स पोस्ट में संकेत दिया गया है।

लोकी के दूसरे सीज़न के लिए मार्वल के आधिकारिक सारांश के अनुसार, “लोकी (टॉम हिडलेस्टन) सिल्वी (सोफिया डि मार्टिनो), जज रेंसलेयर (गुगु मबाथा-रॉ), मिस मिनट्स (तारा स्ट्रॉन्ग) की तलाश में एक निरंतर विस्तारित और तेजी से खतरनाक मल्टीवर्स को नेविगेट करता है। , और नए और लौटने वाले पात्रों की एक टीम के साथ स्वतंत्र इच्छा और गौरवशाली उद्देश्य रखने का क्या मतलब है इसकी सच्चाई। 2021 की गर्मियों में, लोकी के पहले सीज़न ने डिज़्नी+ पर अपनी शुरुआत की। अक्टूबर में सीज़न 2 की शुरुआत होने पर लोकी डिज़्नी+ पर दूसरा सीज़न पाने वाला पहला मार्वल स्टूडियोज़ शो होगा। हालांकि यह अज्ञात है कि एनिमेटेड एंथोलॉजी श्रृंखला व्हाट इफ़… का दूसरा सीज़न कब प्रसारित होगा? पहले से ही विकास में है. वांडाविज़न, डिज़्नी+ पर पहला मार्वल कार्यक्रम, को एक स्पिनऑफ़ कार्यक्रम भी मिल रहा है। अगाथा हार्कनेस अगाथा: कॉवेन ऑफ कैओस श्रृंखला में वापसी करेंगी, हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि एलिजाबेथ ओल्सेन या पॉल बेट्टनी दिखाई देंगे या नहीं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author