मैडम वेब ने सोनी के स्पाइडर-मैन यूनिवर्स के लिए रॉटेन टोमाटोज़ पर लगभग एक नया निचला स्तर दर्ज किया है

Spread MCU News

नवीनतम मार्वल फिल्म रिलीज के लिए तैयार होने पर मैडम वेब को आलोचकों से मिश्रित समीक्षाएं मिल रही हैं। लेखन के समय तक, रॉटेन टोमाटोज़ पर 31 समीक्षाओं में से मैडम वेब की आलोचनात्मक रेटिंग निराशाजनक 23% थी। यदि वह रेटिंग सही रहती है, तो लाइव-एक्शन सोनी पिक्चर 2022 के मॉर्बियस (15%) से अधिक स्कोर करेगी, लेकिन वेनोम (30%) से भी बदतर होगी, जो स्टूडियो की कॉमिक बुक पिक्चर्स के लिए एक परेशान करने वाला पैटर्न है। यदि अतिरिक्त नकारात्मक समीक्षाएँ प्राप्त होती हैं, तो मैडम वेब को भी 15% की सीमा से नीचे गिरने का जोखिम का सामना करना पड़ता है, जो संभावित रूप से एक नया निम्न स्तर स्थापित कर सकता है। जबकि कई आलोचकों ने मैडम वेब के एक्शन दृश्यों और कहानी का आनंद लिया, दूसरों ने कई प्रदर्शनों में खामियां पाईं, विशेष रूप से डकोटा जॉनसन के शीर्षक चरित्र के चित्रण में। लेकिन मैडम वेब पर आधारित, सोनी का स्पाइडर-मैन यूनिवर्स अब पूरी तरह से ख़त्म हो चुका है और ऐसा नहीं है डेली बीस्ट के अनुसार, पुनर्जीवन की आवश्यकता है। गिज़मोडो के आकलन के अनुसार, सुलझाने के लिए कोई मनोरंजक कॉमिक बुक टीज़र या दिल छू लेने वाली उपलब्धियाँ नहीं हैं। यह एक ऐसा कथानक है जो केवल तभी समझ में आता है जब आप इसके बारे में नहीं सोचते हैं, पूरे समय अरुचिकर प्रदर्शन के साथ, और यह अचानक समाप्त हो जाता है। अगर भविष्य में मैडम वेब वापस लौटे तो हम वास्तव में चौंक जाएंगे, लेकिन यह निष्कर्ष संकेत देता है कि अभी और भी बहुत कुछ हो सकता है।’

कल्चर मिक्स की कार्ला हे ने मैडम वेब और एमसीयू की सबसे हालिया सुपरहीरो फिल्म, द मार्वल्स का जिक्र करते हुए कहा, “यह हास्यास्पद है कि नारीवादी सुपरहीरो फिल्मों में मैडम वेब एक निचला स्तर है।” मार्वलकॉमिक्स सुपरहीरो फिल्में। उन्होंने यह भी कहा कि, ब्लैक विडो और ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर की सफलता को देखते हुए। इस बीच, रोलिंग स्टोन के डेविड फियर ने जोर देकर कहा कि फिल्म “कैट्स: द मूवी ऑफ सुपरहीरो मूवीज” है, जिसका अर्थ है कि कोई भी अभिनय सुसंगत नहीं था। कॉमिक्स। इसके बाद वैरायटी की समीक्षा आई, जिसमें फिल्म की तुलना एक विज्ञापन से की गई। “आखिरकार, मैडमवेब एक लंबे सोडा विज्ञापन और अधिक स्पिनऑफ के लिए एक टीज़र ट्रेलर का एक मिश्रण जैसा दिखता है। कैसी ने घोषणा की, “हम भविष्य में जो भी हो उसके लिए तैयार रहेंगे। समीक्षा में कहा गया है, “हालांकि, यह पहचानने के लिए कि यह विशिष्ट ब्रांड मर चुका है, भविष्यवक्ता होना जरूरी नहीं है, न ही बेहतर चाहने वाला दंभी होना जरूरी है।”

मैडम वेब, निर्देशक एस.जे. क्लार्कसन, जॉनसन की अजीब पैरामेडिक कैसेंड्रा “कैसी” वेब की कहानी बताती है, जो एक दुर्घटना के बाद मकड़ी की दुनिया में भविष्य की घटनाओं को देखने की क्षमता हासिल कर लेती है और एक अनिच्छुक नायक बन जाती है। जॉनसन इसाबेला मर्सिड, सिडनी स्वीनी, सेलेस्टे ओ’कॉनर, माइक एप्स और सुपरमैन: लिगेसी के साथ सह-कलाकार हैं। वेनम, वेनम सीक्वल, लेट देयर बी कार्नेज और मॉर्बियस के बाद, मैडम वेब सोनी के स्पाइडर-मैन ब्रह्मांड में चौथी फिल्म है। ज्यादातर प्रतिकूल समीक्षाएं मिलने के बावजूद, एसएसयू ने ऐसी फिल्में बनाई हैं, जिन्होंने अच्छा मुनाफा कमाया है और दुनिया भर में $1.52 बिलियन से अधिक की कमाई की है। अनुमान है कि मैडम वेब सिनेमाघरों में रिलीज होने के पांच दिनों में घरेलू स्तर पर $20 मिलियन से $25 मिलियन की कमाई करेगी; हालाँकि, अनुमान है कि यह बॉब मार्ले: वन लव से पीछे रह जाएगी, जिसकी शुरुआत $30 मिलियन के शुरुआती सप्ताहांत में होने की भविष्यवाणी की गई है जो बॉक्स ऑफिस पर शीर्ष पर होगी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author