संगत संकेत: डॉक्टर स्ट्रेंज 3 जो एवेंजर्स सीक्रेट वार्स की शुरुआत तक पहुंचाते हैं

Spread MCU News

डॉक्टर स्ट्रेंज 3 का निश्चित संबंध अनुमानित फिल्म एवेंजर्स सीक्रेट वार्स के साथ होने वाला है। डॉक्टर स्ट्रेंज 3 के विकास के प्रारंभिक चरण शुरू हो चुके हैं, जिसमें परियोजना के पोटेंशल लेखकों को पहले से संलग्न किया गया है। उद्देश्य यह है कि डॉक्टर स्ट्रेंज 3 को एवेंजर्स सीक्रेट वार्स के थोड़े पहले ही जारी किया जाए, जिससे दो फिल्मों के बीच एक संबंधित संक्रमण बनाया जा सके।

ठोर: रैग्नारॉक जैसे, जिसने अवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर में थैनोस के आगमन को सेटअप किया, डॉक्टर स्ट्रेंज 3 भी एक क्लिफहैंगर क्षण से समाप्त होगी, जो सीधे एवेंजर्स सीक्रेट वार्स के ओपनिंग में जायेगा। यह दृष्टिकोण ने प्रशंसकों में उत्कृष्टि और उत्साह उत्पन्न करने में सफल साबित हुआ है और डॉक्टर स्ट्रेंज 3 और एवेंजर्स सीक्रेट वार्स के मामले में यही काम करने की उम्मीद है।

डॉक्टर स्ट्रेंज 3 में, दर्शकों को बहुलक और इसके परिणामों के विचार में गहनाई मिलने की उम्मीद है। जब फिल्म की घटनाएँ समाप्त होंगी, तो डॉक्टर स्ट्रेंज मुल्टीवर्स की अवधारणा और उसके परिणामों के साथ संबंधित मुख्य एमसीयू टाइमलाइन में लौटेंगे और अपने कृतियों के परिणामों का सामना करेंगे। यह कथा संरचना पिछली फिल्मों की घटनाओं पर आधारित एक अधिक संघटित और आपस में जुड़ी कहानी अनुभव के लिए अनुमति देती है, पिछली फिल्मों की घटनाओं पर निर्मित और भविष्य की कहानियों को स्थापित करने का प्रौद्योगिकी।

कंग डाइनेस्टी कहानी और एवेंजर्स सीक्रेट वार्स के बीच जारी रखने की आवश्यकता और फिल्म स्लेट को आकार देने की आवश्यकता के कारण, एक ऐसी संभावना है कि शांग-ची 2 जैसी अन्य फिल्में भी अवकाशित की जा सकती हैं। मार्वल इन्टरकनेक्टेड कहानियों की संबंधितता की संविधान रखने के लिए इनके विमोचन क्रम की ध्यानपूर्वक योजना बनाने का उद्देश्य है और घटनाओं के संघटन का एक संगत प्रवाह सुनिश्चित करने का। इस रणनीति से एमसीयू के प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक और मोहक अनुभव का वादा किया जाता है।

डॉक्टर स्ट्रेंज की लोकप्रियता का लाभ उठाते हुए और डॉक्टर स्ट्रेंज 3 के विमोचन को एवेंजर्स सीक्रेट वार्स के साथ सावधानीपूर्वक संगठित करके, मार्वल प्रशंसकों के बीच एक आग और उत्तराधिकार की भावना पैदा कर सकता है। पिछले डॉक्टर स्ट्रेंज फिल्म की सफलता एमसीयू के प्रमुख पावर योद्धाओं में से एक के रूप में उनकी लोकप्रियता का सबूत है। ऐसी एक आकर्षक योजना के साथ, मार्वल डॉक्टर स्ट्रेंज और एवेंजर्स के प्रशंसकों के लिए एक महाकाव्यिक और अकल्पनीय सिनेमाटिक अनुभव प्रस्तुत करने के लिए निश्चित है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author