अगाथा ऑल अलॉन्ग के तीसरे एपिसोड में जो लोके के अज्ञात मार्वल किरदार के बारे में एक बड़ा खुलासा किया गया है।

Spread MCU News

मार्वल ने नए अगाथा ऑल अलॉन्ग वीडियो में जो लोके की भूमिका के बारे में और अधिक जानकारी दी है। जैसा कि अगाथा हार्कनेस और उनकी नई कोवेन चुड़ैलों की सड़क पर यात्रा करती हैं, डिज्नी+ सीरीज़ का आगामी एपिसोड नवीनतम चरण 5 की कहानी को आगे बढ़ाएगा। इसका प्रीमियर बुधवार, 25 सितंबर को होने वाला है। यह देखते हुए कि अगाथा ऑल अलॉन्ग में लोके की भूमिका को अब केवल श्रृंखला में “टीन” के रूप में संदर्भित किया जाता है, कलाकारों के आसपास के प्रमुख रहस्यों में से एक यह है। रोकू (via @ScarletWitchUpd) ने अगाथा ऑल अलॉन्ग एपिसोड 3 के लिए एक नया टीज़र जारी किया है, जो लोके के “टीन” किरदार के बारे में और जानकारी देता है। यह पहले दो एपिसोड रिलीज़ होने के बाद आया है। टीज़र में, “टीन” एक ऐसे क्षण में नीला जादू इस्तेमाल करता हुआ दिखाई देता है जो इतना तेज़ है कि आपको यकीन नहीं होगा। नीचे इस पर एक नज़र डालें:

चरण 5, अगाथा के कोवेन में अपनी स्थिति के बारे में सूक्ष्म संकेत दे रहा है, जब से उसने अगाथा ऑल अलॉन्ग एपिसोड 1 और 2 में अपना MCU डेब्यू किया था। हालाँकि “टीन” पहले कुछ एपिसोड में व्यावहारिक जादू का एक भावुक छात्र होने और शक्ति की लालसा रखने का दावा करता है, ऐसा लगता है कि अब उसके पास कुछ हद तक व्यक्तिगत शक्ति है। यह स्पष्ट नहीं है कि “टीन” ने अपना जादू टोना ज्ञान कहाँ से प्राप्त किया। हालाँकि, “टीन” वह व्यक्ति साबित हुआ जिसने तीन साल पहले वांडा मैक्सिमॉफ़ के प्रभाव से अगाथा को मुक्त किया, जो इस बात का संकेत देता है कि वह हमेशा अगाथा में कितना मजबूत माना जाता था। अगाथा ऑल अलॉन्ग के नए टीज़र से और भी अधिक संकेत मिलते हैं कि एपिसोड 1 और 2 के समापन के बाद, एपिसोड 3 और उसके बाद “टीन” की शक्ति सेट को और अधिक प्रदर्शित किया जाएगा। यह आश्चर्यजनक नहीं होगा अगर “टीन” को चुड़ैलों के रास्ते पर आगे बढ़ने के साथ ही कोवेन के अन्य सदस्यों के सामने अपनी क्षमताओं को साबित करने के अधिक अवसर मिले। इस कारण से, जब बुधवार को डिज्नी+ पर अगाथा ऑल अलॉन्ग एपिसोड 3 रिलीज़ होगा, तो निस्संदेह इसे अवश्य देखना चाहिए।

यह स्पष्ट होता जा रहा है कि “टीन” अगाथा ऑल अलॉन्ग के सबसे बड़े, यदि सबसे शक्तिशाली नहीं, पात्रों में से एक है। एक साल से अधिक समय से, ऐसी अफ़वाहें चल रही हैं कि “टीन” वास्तव में बिली मैक्सिमॉफ़, उर्फ़ विक्कन, वयस्क रूप में है। अगाथा ऑल अलॉन्ग ने विदेशी प्रचार सामग्री में बिली की पहचान का भी खुलासा किया। हालाँकि यह उत्तर देने से ज़्यादा समस्याएँ खड़ी करता है, लेकिन यह अधिक से अधिक प्रशंसनीय होता जा रहा है कि “टीन” या तो बिली द स्कार्लेट विच के बेटे का पुनर्जन्म है या एक स्टैंड-इन है। यह खोज सार्थक होगी यदि यह सब अगाथा ऑल अलॉन्ग तक ले जाता है, जब स्कार्लेट विच फिर से प्रकट होती है। उम्मीद है कि अगाथा ऑल अलॉन्ग जल्द ही अपनी असली पहचान प्रकट करेगा, लेकिन इस बीच, कल्पना करें कि MCU में लॉक का व्यक्तित्व कितना प्रभावशाली होगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

Source: @ScarletWitchUpd

About Post Author