अगाथा: कॉवेन ऑफ कैओस एक चरित्र की उत्पत्ति को महत्वपूर्ण रूप से बदल रहा है

Spread MCU News

अगाथा: कॉवेन ऑफ कैओस जेनिफर काले के मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में प्रवेश का प्रतीक है, लेकिन एक हालिया अफवाह से पता चलता है कि उनके परिचय से उनकी कॉमिक बुक मूल कहानी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा छूट सकता है। अंदरूनी जानकारी के अनुसार, मैन-थिंग, नेक्सस गार्जियन, जेनिफर काले से जुड़ा नहीं होगा। उपरोक्त पात्र अक्सर एक साथ रोमांच पर जाते हैं, चाहे वे चाहें या नहीं, क्योंकि वे कॉमिक्स में मानसिक रूप से जुड़े हुए हैं। यहां तक कि काले ने 1972 की मैन-थिंग कहानी फियर से अपनी शुरुआत की है। इस खबर को हल्के में लेने की सलाह दी जाती है क्योंकि न तो डिज्नी और न ही मार्वल स्टूडियोज ने इसकी पुष्टि की है।

सशीर ज़माता, जो अगाथा: कॉवेन ऑफ कैओस में जेनिफर काले का किरदार निभाएंगी, ने खुलासा किया है कि हालांकि उनका किरदार उन लोगों के लिए पहचाना जा सकेगा जो मूल सामग्री से परिचित हैं, वह डायन पर भी अपना जादू डाल रही हैं। उन्होंने कहा, “मैं जितना संभव हो सका उतना शोध किया। हालाँकि, जिस तरह से हमने इस व्यक्तित्व का निर्माण किया है वह मेरी राय में अधिकांश लोगों की अपेक्षा से काफी भिन्न है। अभिनेता ने एमसीयू शो के निर्माण की सराहना करते हुए बताया कि कैसे सेट अभिनेताओं को वास्तव में उनके आंतरिक जादू से जुड़ने देता है। शो का फिल्मांकन अविश्वसनीय रूप से मंत्रमुग्ध और अलौकिक था। सेट पर सभी ने अनुभव किया कि परिणामस्वरूप, अभिनेता ने काम जारी रखा। हर जगह क्रिस्टल और मोमबत्तियाँ देखी जा सकती थीं। हमने मंच पर लगातार गंदगी फैलाई और उसे साफ किया। यह मेरे लिए आदर्श सेटिंग थी.

यह वांडाविज़न की घटनाओं के बाद घटित होता है, जिसके परिणामस्वरूप अगाथा (कैथरीन हैन) ने अपनी जादुई क्षमता खो दी और उसे वेस्टव्यू शहर में निर्वासित कर दिया गया। वह अपनी शक्तियों को पुनः प्राप्त करने के प्रयास में अधिक से अधिक स्थानीय लोगों के साथ एक नई वाचा स्थापित करने का निश्चय करती है। वांडाविज़न के स्पिनऑफ़ के रूप में विज्ञापित किए जाने के बावजूद, कॉवेन ऑफ़ कैओस के कलाकारों ने लगभग स्वीकार कर लिया है कि श्रृंखला वास्तव में एक सीक्वल है। श्रीमती हार्ट के रूप में, डेबरा जो रूप ने कहा कि अगाथा की प्रस्तुति लोगों की अपेक्षा से अधिक निरंतरता के रूप में काम करेगी। “यह मार्वल के दूसरे सीज़न के लिए वांडाविज़न है। रूप के अनुसार, यह अमेरिकन हॉरर स्टोरी के समान है, जहां प्रत्येक सीज़न में एक बिल्कुल नए प्रकार की सामग्री पेश की जाती है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply