अगाथा हार्कनेस और स्पिनऑफ शो में ऑब्रे प्लाजा द्वारा निभाया गया किरदार डेटिंग कर रहे हैं

Spread MCU News

अगाथा: कॉवेन ऑफ कैओस के शीर्षक में चुड़ैल को दुल्हन या प्रेमिका मिल सकती है। स्रोत का दावा है कि योजनाबद्ध वांडाविज़न स्पिनऑफ में कैथरीन हैन की अगाथा हार्कनेस, जो उभयलिंगी है, को दिखाया जा सकता है। प्रशंसकों के बीच इस अफवाह पर चर्चा हो रही है और ऐसे संकेत हैं कि अगाथा को किसी अन्य महिला से शादी करते हुए भी दिखाया जा सकता है।

अंदरूनी रिपोर्टों और प्रशंसक मंचों पर बहस सहित कई स्रोतों को अफवाह की उत्पत्ति के रूप में उद्धृत किया गया है। हालांकि विवरण अभी तक अज्ञात हैं, यह अफवाह है कि अगाथा के निजी जीवन, जिसमें उसके प्रेम संबंध भी शामिल हैं, को कार्यक्रम में शामिल किया जाएगा। प्रसिद्ध लीकर CanWeGetSomeToast का दावा है कि अगली डिज़्नी+ सीरीज़ में अगाथा हार्कनेस को एक उभयलिंगी चरित्र के रूप में दिखाया जाएगा। कॉस्मिक सर्कस ने जोर देकर कहा कि ऑब्रे प्लाजा का चरित्र कार्यक्रम में अगाथा की पत्नी या प्रेमिका हो सकता है, जिसने अफवाह को आगे बढ़ाया। पहली बार एलजीबीटीक्यू+ चरित्र को मार्वल स्टूडियो की कहानियों में से एक में प्रमुखता से दिखाया गया है, अगर ये अफवाहें सटीक साबित होती हैं, तो यह एक ऐतिहासिक घटना होगी। कई लोगों ने महसूस किया कि एलजीबीटीक्यू+ प्रतिनिधित्व के मार्वल के उपचार में सार और वास्तविक समावेशन की कमी है, और कंपनी पहले भी इसके लिए आलोचना का शिकार रही है। डिज़्नी या मार्वल स्टूडियोज़ से अगाथा हार्कनेस के चरित्र के बारे में अभी तक कोई औपचारिक शब्द नहीं आया है। हालाँकि, ऐसे संकेत हैं कि कार्यक्रम चरित्र के जटिल अतीत में जा सकता है और उसकी पहचान की जाँच WandaVision में प्रदर्शित की तुलना में अधिक विस्तार से कर सकता है। शो की कहानी बिली मैक्सिमॉफ़ की तलाश में अगाथा हार्कनेस के इर्द-गिर्द केंद्रित होने की उम्मीद है, जिसे कॉमिक्स में बिली कपलान के नाम से भी जाना जाता है, जिसे एक डार्क कॉमेडी के रूप में वर्णित के अनुसार “पुनर्जन्म” दिया गया है। मेफ़िस्टो, एक अन्य मार्वल व्यक्ति की भी भविष्यवाणी की गई है, जो नाटक की कहानी को बढ़ाएगा।

एम्मा कॉलफील्ड फोर्ड सारा प्रॉक्टर की भूमिका निभाएंगी, डेबरा जो रूप शेरोन डेविस की भूमिका निभाएंगी, डेविड पेटन जॉन कोलिन्स की भूमिका निभाएंगे, डेविड लेंगेल हेरोल्ड प्रॉक्टर की भूमिका निभाएंगे, आसिफ अली अभिलाष टंडन की भूमिका निभाएंगे, अमोस ग्लिक डेनिस की भूमिका निभाएंगे, ब्रायन ब्राइटमैन शेरिफ मिलर की भूमिका निभाएंगे। और केट फोर्ब्स इवानोरा हार्कनेस की भूमिका निभाएंगी। नए सदस्यों में मारिया डिज़िया, माइल्स गुटिरेज़-रिले, सशीर ज़माता, अली आह्न, जो लोके, ऑब्रे प्लाजा और ओक्वुई ओकपोकवासिली शामिल हैं। अगाथा और विज़न क्वेस्ट, जिनमें से बाद वाला पॉल बेटनी के विज़न पर केंद्रित होगा, दो स्पिन-ऑफ प्रोजेक्ट थे जो 2021 में वांडाविज़न की महत्वपूर्ण सफलता के बाद सामने आए थे। यह शो विशेष स्ट्रीमिंग प्रोग्रामिंग बनाने के लिए डिज्नी की योजनाबद्ध रणनीति का एक घटक है। स्ट्रीमिंग दिग्गज को वित्तीय कठिनाइयों और पुनर्गठन का सामना करने के बावजूद, कार्यक्रम को एमसीयू के चल रहे चरण पांच में एक आकर्षक अतिरिक्त होने का अनुमान है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply