अगाथा हार्कनेस का बेटा कथित तौर पर कॉवेन ऑफ कैओस में डेब्यू करेगा

Spread MCU News

अगाथा: कॉवेन ऑफ कैओस का कथानक अभी भी ज्यादातर अज्ञात है, लेकिन एक हालिया अफवाह के अनुसार, मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स श्रृंखला में एक ऐसा चरित्र होगा जो उसी नाम की चुड़ैल से निकटता से संबंधित है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगाथा हार्कनेस के बेटे और अपने आप में एक कुशल जादूगर निकोलस स्क्रैच डिज्नी+ पर दिखाई देंगे। वेबसाइट इस सिद्धांत को खारिज करती है कि अगाथा का पालतू खरगोश, सेओर स्क्रैची, परियोजना के विकास से परिचित लोगों का हवाला देकर निकोलस का एक रूपांतरित संस्करण है और यह इंगित करता है कि प्राणी समान रूप से राक्षसी है, लेकिन इसका उसके बच्चे से कोई लेना-देना नहीं है। लेखन के समय, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि चरित्र कॉवेन ऑफ़ कैओस की कहानी में कैसे फिट होगा। यह भी ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि न तो मार्वल स्टूडियोज और न ही डिज्नी ने उपरोक्त आरोपों की पुष्टि की है।

निकोलस स्क्रैच को पहली बार 1977 की फैंटास्टिक फोर में एक कॉमिक बुक में देखा गया था, जिसे लेन वेन और जॉर्ज पेरेज़ ने लिखा था। अगाथा के बेटे ने बाद में अपनी मां के खिलाफ विद्रोह शुरू कर दिया, यह दावा करते हुए कि उसने मार्वल यूनिवर्स में जादू उपयोगकर्ताओं के लिए एक अभयारण्य, न्यू सलेम में रहते हुए गैर-जादुई लोगों के बीच तथाकथित सामान्य जीवन जीने के लिए अपने गांव के निवासियों को छोड़ दिया था। फैंटास्टिक फोर ने अंततः उसे अपने रास्ते पर रोक दिया, और न्यू सलेम के लोगों ने उसे डार्क डायमेंशन में निर्वासित कर दिया। वह दुनिया के नायकों के लिए परेशानी पैदा करने के लिए बार-बार वापस आता है, जिसके कारण अगाथा इस बात से इनकार करती है कि वह उसका बेटा है और उसकी जादुई शक्तियां छीन लेती है।

लोकप्रिय डिज़्नी+ सीरीज़ वांडाविज़न के स्पिनऑफ़ के रूप में, अगाथा: कॉवेन ऑफ़ कैओस शीर्षक नायिका का अनुसरण करेगी क्योंकि वह वेस्टव्यू के शांत गांव में रहते हुए अपनी क्षमताओं को फिर से हासिल करने की कोशिश करती है। कार्यक्रम, जिसमें एक बार फिर कैथरीन हैन को शीर्षक चरित्र के रूप में दिखाया जाएगा, से उम्मीद की जाती है कि वह अगाथा की बुराई बनने की प्रेरणाओं पर गहराई से प्रकाश डालेगी जिससे कई दर्शक परिचित हैं। दूसरी ओर, हैन ने इस बारे में विस्तार से बात की है कि वह इस भूमिका को दोबारा निभाने के लिए कितनी रोमांचित हैं और वह अपने बुरे चरित्र को कितना पसंद करती हैं। “मैं उससे बहुत प्यार करता हूँ। यह देखते हुए कि वह एक डायन है, इससे अधिक स्वादिष्ट क्या हो सकता है?” अभिनेता ने टिप्पणी की. यह विशेष रूप से रोमांचकारी, चुनौतीपूर्ण था, लेकिन टिनी ब्यूटीफुल थिंग्स में इतनी गहन और गहरी खुदाई के बाद किसी ऐसी चीज़ में डुबकी लगाने में सक्षम होना जो अप्रत्याशित रूप से गहरा और गहरा था।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply