अमेज़िंग स्पाइडर-मैन 2 डिज़्नी+ पर उपलब्ध होगा

Spread MCU News

यह आधिकारिक है: द अमेज़िंग स्पाइडर-मैन 2 अगले महीने डिज़्नी+ पर उपलब्ध होगा। हालिया अटकलों के अनुसार, द अमेजिंग स्पाइडर-मैन 2 अंततः डिज़्नी+ स्ट्रीमिंग सेवा पर उपलब्ध होगा। पहली फिल्म को अप्रैल में स्ट्रीमर में जोड़ा गया था, लेकिन हाल तक इसकी औपचारिक पुष्टि नहीं हुई थी कि द अमेजिंग स्पाइडर-मैन 2 की स्ट्रीमिंग कब शुरू होगी। आधिकारिक डिज़्नी+ ट्विटर अकाउंट पर एक हालिया ट्वीट के अनुसार, एंड्रयू गारफ़ील्ड और एम्मा स्टोन द्वारा शीर्षक वाली अगली कड़ी 11 अगस्त, 2023 को रिलीज़ होगी।

अमेज़िंग स्पाइडर-मैन 2 पहली बार डिज़्नी+ पर देखने के लिए उपलब्ध होगा। यह अधिकार संबंधी चिंताओं के कारण था, लेकिन एक बार इनका निपटारा हो जाने के बाद, सोनी की स्पाइडर-मैन फिल्में पहली बार डिज्नी+ पर उपलब्ध होने की पुष्टि की गई। कई फ़िल्में तेजी से रिलीज़ हुईं, जिनमें सैम राइमी द्वारा निर्देशित और टोबी मैगुइरे द्वारा अभिनीत मूल स्पाइडर-मैन त्रयी भी शामिल है। अमेज़िंग स्पाइडर-मैन को भी शामिल किया गया था, लेकिन इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि सीक्वल कब रिलीज़ होगा, और वेनम को मई में डिज़्नी+ में जोड़ा गया था, लेकिन वेनम: लेट देयर बी कार्नेज को कब प्रदर्शित किया जाएगा, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। टॉम हॉलैंड अभिनीत स्पाइडर-मैन: होमकमिंग भी स्ट्रीमिंग सेवा पर उपलब्ध होगी, हालांकि स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम और स्पाइडर-मैन: नो वे होम कब उपलब्ध होंगे, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। हालाँकि, यह देखते हुए कि द अमेजिंग स्पाइडर-मैन 2 कैसे आकार ले रहा है, यह संभव है कि अन्य स्पाइडी फिल्में भी पीछे नहीं रहेंगी। अभी तक कोई आधिकारिक रिलीज़ डेट सामने नहीं आई है।

द अमेजिंग स्पाइडर-मैन 2 शुरुआत में 2014 में रिलीज़ हुई थी, जिसका निर्देशन मार्क वेब ने किया था। पिछली फिल्म की सीधी अगली कड़ी के रूप में, फिल्म में एंड्रयू गारफील्ड और एम्मा स्टोन को क्रमशः पीटर पार्कर और ग्वेन स्टेसी के रूप में पुनः प्रस्तुत किया गया है। जेमी फॉक्स ने इलेक्ट्रो की भूमिका निभाई, डेन डेहान ने ग्रीन गोब्लिन की भूमिका निभाई, और पॉल जियामाटी ने राइनो की भूमिका निभाई। टोबी मैगुइरे की त्रयी के समान श्रृंखला को चालू रखने की योजना थी, लेकिन ये योजनाएँ अंततः तब स्थगित कर दी गईं जब टॉम हॉलैंड ने स्पाइडर-मैन का एक नया रूप लाने के लिए एमसीयू में प्रवेश किया। गारफील्ड 2021 में स्पाइडर-मैन: नो वे होम में पीटर पार्कर के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे, जो मैगुइरे और हॉलैंड के पुनरावृत्तियों में शामिल होंगे। उस चित्र की सफलता ने अटकलों को हवा दी कि गारफ़ील्ड द अमेज़िंग स्पाइडर-मैन की अपनी तीसरी किस्त में अभिनय कर सकते हैं, हालाँकि मार्वल स्टूडियोज़ द्वारा अभी तक ऐसे किसी सीक्वल की पुष्टि नहीं की गई है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply