आगामी इको की एक झलक किंगपिन और माया लोपेज के बीच टकराव का सुझाव देती है।

Spread MCU News

किंगपिन और माया लोपेज़ के बीच एक गर्म टकराव को मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की आगामी चरण पांच श्रृंखला, जिसे इको कहा जाता है, में दिखाया गया है। मार्वल ने 26 दिसंबर को इको ऑन एक्स के लिए एक नए ट्रेलर का अनावरण किया, जो 2024 में प्रकाशित होने वाला पहला एमसीयू प्रोजेक्ट है। संक्षिप्त फुटेज में श्रृंखला के कुछ सबसे रहस्यमय एक्शन दृश्यों को दिखाया गया है, जिसमें पृष्ठभूमि में किंगपिन की आवाज सुनाई देती है। अपराधी नेता माया से कहता है, “आप और मैं- हम एक जैसे हैं।” तो फिर राक्षस कौन है? हॉकआई के समापन पर, किंगपिन अपनी बाईं आंख पर एक पैच दिखाता है, संभवतः माया के हमले से।

इको, जिसमें अलाक्वा कॉक्स और विंसेंट डी’ओनोफ्रियो क्रमशः माया और किंगपिन के रूप में अभिनय करते हैं, किंगपिन के आपराधिक संगठन, ट्रैकसूट माफिया के सदस्य के रूप में अपने पिछले अपराधों का प्रायश्चित करने के लिए माया की यात्रा और अपने मूल निवासी को फिर से स्थापित करने के लिए ओक्लाहोमा लौटने पर केंद्रित है। अमेरिकी मूल. फिर भी, फिस्क और उसका माफिया माया के पीछे हैं, और उसे और शीर्षक चरित्र को एक साझा दुश्मन को हराने के लिए अनिच्छापूर्वक एक साथ मिलकर काम करना होगा। मार्वल ने अगली लघुश्रृंखला में माया को “खलनायक” करार दिया, मूल स्रोत सामग्री से उसकी शक्तियों को हटा दिया, भले ही वह प्राथमिक पात्र हो। डेयरडेविल: बॉर्न अगेन जैसे शो और डेडपूल 3 जैसी आगामी फिल्मों के साथ, एमसीयू एक गहरी दिशा की ओर अपना रुझान जारी रख रहा है। इको इस दुनिया का पहला वयस्क-रेटेड कार्यक्रम होगा। शीर्षक चरित्र के साथ डेयरडेविल की कॉमिक बुक कनेक्शन का लाइव-एक्शन रूपांतरण तब जारी रहेगा जब चार्ली कॉक्स के मैट मर्डॉक इको में एक कैमियो करेंगे, जो बॉर्न अगेन में माया की शुरुआत के लिए आधार तैयार करेंगे।

इसके अलावा, इको नए घोषित मार्वल स्पॉटलाइट लेबल के तहत प्रसारित होने वाला पहला शो है, जो अधिक “ग्राउंडेड, चरित्र-संचालित” कहानी कहने के पक्ष में मार्वल स्टूडियो के बड़े बजट दृष्टिकोण से भटक गया है। सिडनी फ्रीलैंड के निर्देशन में, इको अपने पांच एपिसोड के दौरान धीरे-धीरे हिंसा की ओर झुकेगा और कहानी में प्रतिपक्षी के रूप में माया की भूमिका के लिए और अधिक औचित्य प्रदान करेगा क्योंकि वह अपनी सूक्ष्म भावनात्मक स्थिति से जूझ रही है। एमसीयू श्रृंखला के पहले दो एपिसोड देखने के बाद, समीक्षकों ने इको को सकारात्मक प्रारंभिक समीक्षा दी है, इसके चरित्र विकास और कार्रवाई की सराहना की है। उनकी सबसे हालिया डिज़्नी श्रृंखला, सीक्रेट इन्वेज़न, जो कि जून के प्रीमियर के बाद एक गंभीर विफलता बन गई, की परस्पर विरोधी समीक्षाओं को देखते हुए, मार्वल उम्मीद कर रहा होगा कि शुरुआती उत्साह मजबूत बना रहे।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply