आयरन मैन की वापसी को पहले रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने मंजूरी दे दी है।

Spread MCU News

यह संभव है कि मार्वल के प्रशंसकों ने रॉबर्ट डाउनी जूनियर को टोनी स्टार्क के रूप में अंतिम बार नहीं देखा हो। 2019 की फिल्म एवेंजर्स: एंडगेम में, आरडीजे के टोनी स्टार्क का दुखद निधन हो गया, और ऐसा प्रतीत हुआ कि अभिनेता ने चरित्र छोड़ दिया था। जब से उन्होंने एनिमेटेड श्रृंखला व्हाट इफ…? के लिए अपनी आवाज के प्रदर्शन को दोबारा करने से इनकार कर दिया है, तब से वह मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के बाहर बिल्कुल नई परियोजनाओं पर काम कर रहे हैं। लेकिन एक हालिया कहानी के अनुसार, मार्वल स्टूडियो के अधिकारियों ने एक नई फिल्म में आयरन मैन और स्कारलेट जोहानसन की ब्लैक विडो सहित एवेंजर्स के कलाकारों को फिर से एकजुट करने की बात की है। एक्स पर मूवी लीक करने वाले MyTimeToShineHello ने तब बताया कि “आरडीजे पहले ही वापस आने के लिए सहमत हो गया था,” शायद एवेंजर्स रीयूनियन मूवी के लिए साइन करने वाले पहले अभिनेता के रूप में चिढ़ाते हुए।

स्वाभाविक रूप से, न तो मार्वल स्टूडियोज और न ही अभिनेता ने इस जानकारी की पुष्टि की है, और यह उल्लेख किया जाना चाहिए कि व्यवसाय ने अभी तक अफवाह वाले एवेंजर्स प्रोजेक्ट को अपना पूर्ण समर्थन नहीं दिया है। व्यवसाय की वर्तमान स्थिति को देखते हुए, यह विश्वास करना कठिन नहीं है कि आयरन मैन सहित एक नई एवेंजर्स फिल्म वापस आएगी। गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी वॉल्यूम के साथ, इस वर्ष सुपरहीरो फिल्मों की बॉक्स ऑफिस आय में गिरावट से कुछ अधिकारी चिंतित हो गए होंगे। 3 अपवाद है. रॉबर्ट डाउनी जूनियर द्वारा अभिनीत टोनी स्टार्क को पुनर्जीवित करना एमसीयू के बड़े पैमाने पर बॉक्स ऑफिस मुनाफे को पुनर्जीवित करने का एक प्रयास हो सकता है।

यह देखते हुए कि ब्रह्मांड पात्र के लिए विश्वसनीय तरीके से वापसी करना अपेक्षाकृत आसान बनाता है, कुछ प्रशंसक पहले से ही टोनी स्टार्क की एमसीयू में वापसी के लिए जयकार कर रहे हैं। हाल ही में, एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स के प्रशंसक कला ने आयरन मैन की ह्यूग जैकमैन की वूल्वरिन और टोबी मैगुइरे की स्पाइडर-मैन के साथ टीम में वापसी की कल्पना की। इसका तात्पर्य यह है कि रॉबर्ट डाउनी जूनियर द्वारा अभिनीत टोनी स्टार्क अभी भी आगामी मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्म में दिखाई दे सकते हैं, भले ही बहुचर्चित एवेंजर्स रीयूनियन फिल्म सफल न हो। भले ही डाउनी आयरन मैन से आगे नहीं बढ़े, लेकिन उन्होंने भविष्य में इस किरदार को फिर से निभाने की संभावना को पूरी तरह से नहीं छोड़ा है। उन्होंने 2020 में जो रोगन के साथ एक साक्षात्कार में संभावनाओं के बारे में बात की। अभिनेता ने कहा कि उन्हें वापसी करने में दिलचस्पी होगी, लेकिन अगर उन्हें लगता है कि मन में कल्पनाशील अवधारणाएं काफी आकर्षक हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply