इनसोम्नियाक के अगले PS5 गेम, स्पाइडर-मैन और वेनम को नए फुटेज में लड़ते हुए दिखाया गया है।

Spread MCU News

मार्वल के स्पाइडर-मैन 2 – स्टूडियो का पहला पूर्ण मार्वल सीक्वल – मार्वल के स्पाइडर-मैन और स्पाइडर-मैन: माइल्स मोरालेस की सफलताओं के मद्देनजर इनसोम्नियाक एंटरटेनमेंट द्वारा रिलीज़ किया जा रहा है। इस बार, जब वॉल-क्रॉलिंग टीम क्रावेन द हंटर और वेनम से लड़ती है, तो गेमर्स पीटर पार्कर और माइल्स मोरालेस दोनों की भूमिका निभाएंगे। आज, @SpiderMan_Newz ने एक्स पर बहुप्रतीक्षित गेम के लिए एक ब्राज़ीलियाई टीज़र साझा किया।

ट्रेलर में टोनी टॉड के असाधारण विशाल वेनम को पीटर और माइल्स से लड़ते हुए दिखाया गया है, जिन्हें क्रमशः यूरी लोवेन्थल और नादजी जेटर द्वारा चित्रित किया गया है। प्रतिद्वंद्वी को पलटवार करने के लिए अपने अद्वितीय कौशल का उपयोग करने से पहले दीवार पर रेंगने वालों को इधर-उधर फेंकते हुए देखा जा सकता है। जबकि माइल्स अपने इलेक्ट्रिक वेनम चार्ज का उपयोग करता है, जो उसके एकल गेम की एक विशिष्ट विशेषता है, पीटर आयरन स्पाइडर आर्म्स से लैस है, जो पिछले गेम से एक संभावित अपग्रेड है। 30 सेकंड का ट्रेलर दृढ़ नायकों पर केंद्रित है क्योंकि वे विशाल सहजीवन का सामना करने के लिए तैयार हैं और यह पूरी तरह से कंप्यूटर-जनित सामग्री है, गेमप्ले नहीं। हालाँकि कई टीज़र, संगीत वीडियो और फ़र्स्ट-लुक पोस्टर जारी किए गए हैं, सुपरहीरो टीम और मार्वल के द्वेषपूर्ण अलौकिक सहजीवन के बीच वास्तविक टकराव और भारी असमानता अब तक एक रहस्य बनी हुई है। अंग्रेजी अनुवाद के साथ, टीज़र में गेम के नारे, “बेटर टुगेदर” का पुर्तगाली अनुवाद भी शामिल है।

एडी ब्रॉक अक्सर मार्वल कॉमिक्स में वेनम के मेजबान होते हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि इंसोम्नियाक का ब्रह्मांड हैरी ओसबोर्न या क्रावेन द हंटर के साथ एक अलग रास्ते पर जा रहा है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि जिन दो पात्रों की स्पाइडर-मैन 2 में एक महत्वपूर्ण भूमिका होने की पुष्टि की गई है, वे पहली फिल्म के अधिकांश भाग से गायब थे। हैरी अग्रणी धावक के रूप में उभरता है क्योंकि उसके पास पहले से ही एक सहजीवी लिंक है, लेकिन न्यूयॉर्क शहर के माध्यम से क्रावेन का पीछा संभावित रूप से उसे सहजीवन की ओर ले जा सकता है, जिससे उसे अलौकिक शक्ति मिलेगी। कुछ सिद्धांतों का तर्क है कि पीटर पार्कर स्वयं वेनम में बदल सकते हैं। हालाँकि इनसोम्नियाक और प्लेस्टेशन ने इस परिकल्पना का खंडन किया है, स्पाइडर-मैन अभिनेता लोवेन्थल ने सहजीवन-जनित “लत” की ओर इशारा किया है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply