एक्टर की हड़ताल के कारण डेडपूल 3 का प्रोडक्शन रोक दिया गया है

Spread MCU News

अभिनेता की हड़ताल के परिणामस्वरूप, मार्वल स्टूडियोज़ के डेडपूल 3 का उत्पादन रोक दिया गया है, और पंजे और तलवारें गिरा दी गई हैं। बहुप्रतीक्षित मार्वल स्टूडियोज थ्रीक्वेल, जिसमें रयान रेनॉल्ड्स की मर्क विद ए माउथ मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में प्रवेश करेगी, को रोक दिया गया है, जबकि एसएजी-एएफटीआरए ने अपनी हॉलीवुड हड़ताल को अधिकृत कर दिया है। राइटर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका (डब्ल्यूजीए) अभिनेता गिल्ड के साथ धरना प्रदर्शन में शामिल हो गया है, जिससे मनोरंजन क्षेत्र में विभिन्न फिल्मों और टेलीविजन श्रृंखलाओं को नुकसान पहुंच रहा है। लेखन के समय, मार्वल ने इस बात पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है कि डेडपूल 3 के रुकने से इसकी मई 2024 की रिलीज़ डेट प्रभावित होगी या नहीं।

हड़ताल ने विकास के तहत पहली एमसीयू फिल्म, डेडपूल 3 को प्रभावित किया है। थंडरबोल्ट्स और ब्लेड, दो परियोजनाएं जिनका अभी तक उत्पादन शुरू नहीं हुआ है, लेखक की हड़ताल से पहले ही प्रभावित हो चुके थे जब वे प्री-प्रोडक्शन के अंतिम चरण में थे। इसके अलावा, डिज्नी+ के लिए मार्वल की वंडर मैन श्रृंखला का विकास हड़ताली लेखकों द्वारा डिज्नी के खिलाफ एक मजबूत बयान देने के लिए साइट के बाहर धरना देने के कारण रोक दिया गया था। जबकि डेडपूल 3 लेखक की हड़ताल के दौरान शूटिंग शुरू करने में सक्षम था, एक रिपोर्ट में कहा गया कि हड़ताल से रेनॉल्ड्स की सेट पर सुधार करने की क्षमता पर प्रभाव पड़ सकता है। हालाँकि, डेडपूल के सह-निर्माता रॉब लिफ़ील्ड ने इस धारणा का खंडन किया, यह दावा करते हुए कि डेडपूल के प्रतिष्ठित मास्क के उपयोग के कारण रेनॉल्ड्स हड़ताल समाप्त होने के बाद पोस्ट-प्रोडक्शन में आगे का काम कर सकते हैं। “आप जानते हैं कि उसने मास्क पहन रखा है और पोस्ट-प्रोडक्शन में बहुत कुछ सुधार कर सकता है।” “एडीआर वह जगह है जहां वास्तव में मजेदार चीजें होती हैं,” लिफील्ड ने समझाया।

डेडपूल 3 में माउथ और वूल्वरिन के साथ मर्क का लंबे समय से प्रतीक्षित पुनर्मिलन है, जिसे ह्यू जैकमैन ने निभाया है, जो 2017 के लोगान में अपने पहले हंस गीत के बाद चरित्र में लौटता है। अभिनेताओं की हड़ताल को मंजूरी मिलने से पहले, जैकमैन ने अपने पारंपरिक पीले सूट में रेतीले स्थान पर डेडपूल से लड़ते हुए वूल्वरिन की एक तस्वीर पोस्ट की। जबकि डेडपूल 3 का कथानक अज्ञात है, सेट पर टूटे हुए 20वीं सेंचुरी फॉक्स लोगो की तस्वीरें पिछली फॉक्स-निर्मित मार्वल फिल्मों के पात्रों को शामिल करते हुए एक विविध कथानक का संकेत देती हैं। 2003 की डेयरडेविल से बेन एफ्लेक और जेनिफर गार्डनर के साथ-साथ गैम्बिट के रूप में चैनिंग टैटम के प्रदर्शित होने की अफवाह है। टैटम को 2015 की एक स्टैंड-अलोन फिल्म में उत्परिवर्ती चरित्र की भूमिका निभानी थी, जो निर्देशक परिवर्तन के अधीन थी और अंततः 2019 में जब डिज्नी ने फॉक्स को खरीदा तो यह अलग हो गया। इसके अलावा, डेडपूल 3 में टाइम वेरिएंस अथॉरिटी के सदस्यों को शामिल करने के लिए कहा गया है, जैसा कि इसमें देखा गया है डिज़्नी+ श्रृंखला लोकी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply