एक्रॉस द स्पाइडर-वर्स की अवधारणा कला के अनुसार, एक प्रमुख स्पाइडर-मैन खलनायक एमसीयू में है

Spread MCU News

स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स की अवधारणा कला के एक नए टुकड़े के अनुसार, माइल्स मोरालेस के सबसे खतरनाक विरोधियों में से एक मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में भी मौजूद है। तस्वीर में डोनाल्ड ग्लोवर का प्रॉलर दिखाई दे रहा है, जिसे कॉन्सेप्ट कलाकार और चरित्र डिजाइनर क्रिस अनका ने “एमसीयू प्रॉलर” शीर्षक वाले चित्रों के साथ ट्विटर पर पोस्ट किया है। जबकि कई प्रशंसकों ने सोचा कि चरित्र का लाइव-एक्शन कैमियो मार्वल स्टूडियोज़ की विशाल फ्रेंचाइजी से जुड़ा था, एक्रॉस द स्पाइडर-वर्स ने कभी भी इसे स्पष्ट रूप से स्वीकार नहीं किया। इस समय यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि इसका एमसीयू के आगे बढ़ने पर क्या प्रभाव पड़ेगा या क्या ग्लोवर द्वारा द प्रॉलर की भूमिका निभाना प्रशंसकों के लिए सिर्फ एक ईस्टर अंडा था।

2017 में स्पाइडर-मैन: होमकमिंग में आरोन डेविस के रूप में ग्लोवर की शुरुआत के बाद से, एमसीयू प्रशंसक प्रॉलर के आगमन की उम्मीद कर रहे हैं। परिदृश्य में वल्चर के उच्च तकनीक वाले हथियार व्यापारियों के एक गिरोह का सामना किया गया, और मुख्य पात्र ने गौंटलेट की एक जोड़ी में विशेष रुचि दिखाई। बाद में फिल्म में, वह प्रकट होता है और एक भतीजे होने की बात स्वीकार करते हुए कहता है कि वह पड़ोस पर कब्ज़ा करने की कोशिश करने वाले गैंगस्टरों से उसकी रक्षा करना चाहता है। प्रशंसक तब से उनकी वापसी की उम्मीद कर रहे हैं, जो अंततः एक्रॉस द स्पाइडर-वर्स में एक कैमियो के रूप में साकार हुई। स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स में ग्लोवर सहित कई लाइव-एक्शन प्रस्तुतियां हैं। दुष्ट स्पॉट ने एक त्वरित क्रम में श्रीमती चेन की सुविधा की दुकान से चोरी की, जिसमें सोनी की वेनम फिल्मों की श्रीमती चेन भी शामिल हैं। एक अन्य दृश्य में, टोबी मैगुइरे और एंड्रयू गारफील्ड के पीटर पार्कर के चित्रण को पिछली स्पाइडर-मैन फिल्मों के कई फुटेज में दिखाया गया है जो कई मॉनिटरों पर दिखाए जाते हैं।

2018 की इनटू द स्पाइडर-वर्स, स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स की अगली कड़ी में माइल्स मोरालेस को उनकी किशोरावस्था के अंत में दिखाया गया है। प्रशंसक-पसंदीदा चरित्र, स्पाइडर-मैन, को एक और साहसिक कार्य में मजबूर किया जाता है जब द स्पॉट, एक खलनायक जो ब्रह्मांड और वास्तविकताओं के बीच यात्रा कर सकता है, एक घातक योजना शुरू करता है जो मल्टीवर्स के अंत को ला सकता है। स्पाइडर-मैन ने पहले ही अपने ब्रह्मांड में एकमात्र स्पाइडर-मैन के रूप में अपनी भूमिका स्वीकार कर ली है। पीटर बी पार्कर और ग्वेन स्टेसी जैसे परिचित चेहरों को फिर से देखने के साथ, माइल्स की मुलाकात हॉबी ब्राउन, उपनाम स्पाइडर-पंक और पवित्र प्रभाकर उर्फ स्पाइडर-मैन इंडिया जैसे नए पात्रों से होती है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply