एक्रॉस द स्पाइडर-वर्स के कलाकार और क्रू फिल्म के अपने पसंदीदा दृश्यों के बारे में बात करते हैं

Spread MCU News

द स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स के कलाकारों और क्रू ने फिल्म के अपने पसंदीदा दृश्यों पर चर्चा की। एक्रॉस द स्पाइडर-वर्स प्रोडक्शन क्रू को प्राइम वीडियो सेगमेंट में एक्स के माध्यम से फिल्म के अपने पसंदीदा दृश्यों पर चर्चा करते हुए दिखाया गया था। हैली स्टेनफेल्ड के पसंदीदा दृश्यों में से एक में उनका चरित्र ग्वेन स्टेसी और उनके पिता हैं, जिन्हें शिया व्हिघम द्वारा चित्रित किया गया है। “मुझे एक ही पल में बूथ में रहना था और इसे एक साथ करना था, जो बहुत आश्चर्यजनक था,” उसने कहा। “शीया विघम भी। इसके अलावा, यह अविश्वसनीय रूप से भावनात्मक है और ग्वेन के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ है।

माइल्स मोरालेस के आवाज अभिनेता शमीक मूर ने भी अपना पसंदीदा दृश्य साझा किया। मूर के अनुसार, माइल्स के सबसे नाटकीय क्षणों में से एक में, स्पाइडर-सोसाइटी एक परिदृश्य में उसका सामना करती है। उन्होंने जो कहा और उस दिन मेरे लिए इसका जो अर्थ था, वह मुझे बिल्कुल पसंद आया। द स्पॉट, जेसन श्वार्टज़मैन द्वारा निभाया गया एक किरदार, सह-निर्माता फिल लॉर्ड और क्रिस्टोफर मिलर द्वारा फिल्म के मुख्य आकर्षणों में से एक के रूप में उद्धृत किया गया था। मिलर के अनुसार, जेसन श्वार्टज़मैन के साथ काम करना उनके विचारों की निरंतर बौछार के कारण आनंददायक था। लॉर्ड ने कहा, “हमने स्पॉट के साथ अनुच्छेदों के लिए ढेर सारी विभिन्न पंक्तियाँ आज़माईं। रिकॉर्ड करना वास्तव में आनंददायक है, संपादकों के लिए उतना नहीं। स्पाइडर-पंक के चित्रण में डैनियल कालूया की ईमानदारी को क्रिस्टोफर मिलर और फिल लॉर्ड ने पहचाना, जिन्होंने यह भी कहा कि सभी कलाकारों ने “वास्तव में इसमें खुद को बहुत कुछ दिखाया है।”

2018 के इनटू द स्पाइडर-वर्स की अगली कड़ी में माइल्स मोरालेस को स्पॉट के खिलाफ खड़ा किया गया है, जो एक बहु-स्तरीय खतरे में विकसित होता है। अन्य स्पाइडर-पीपल के साथ सेना स्थापित करने के बाद, माइल्स जल्द ही समूह के नेता मिगुएल ओ’हारा, उर्फ ​​स्पाइडर-मैन 2099 के साथ टकराव में आ जाता है। हाल ही में एक साक्षात्कार में, मिलर ने स्वीकार किया कि एक्रॉस द स्पाइडर-वर्स बनाने से प्रोडक्शन क्रू को “स्टूडियो फिल्म में एनीमेशन की असीमित संभावनाओं को दिखाने” का मौका मिला।

फिल्म के निर्देशकों में से एक, केम्प पॉवर्स ने एक्रॉस द स्पाइडर-वर्स की मजबूत रचनात्मक दिशा पर चर्चा की और कहा कि “दृश्य और कहानी कहने की भाषा दोनों के संदर्भ में, कुछ भी करने की कोशिश करने का खुलापन था।” कुछ भव्य चरित्र डिज़ाइन जिन्हें फिल्म के लिए खोजा गया था लेकिन अंततः उनका उपयोग नहीं किया गया, उन्हें अवधारणा कला में देखा जा सकता है। इनमें समुराई और नाइट पोशाक में स्पाइडर-मैन की विविधताओं के साथ-साथ असामान्य कॉमिक बुक प्रतिपक्षी बिग व्हील के लिए कलाकृति को दर्शाया गया है। हालाँकि फिल्म को सकारात्मक समीक्षा मिली है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है, एनीमेशन क्रू के लिए काम करने की स्थिति की आलोचना की गई है, जिसके कारण कथित तौर पर 100 से अधिक एनिमेटरों को परियोजना से बाहर जाना पड़ा। चल रही SAG-AFTRA हड़ताल के कारण, सोनी ने आगामी स्पाइडर-मैन: बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स फिल्म को उसके रिलीज़ शेड्यूल से अस्थायी रूप से वापस ले लिया है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply