एक्रॉस द स्पाइडर-वर्स के कलाकार स्टूडियो हस्तक्षेप के लिए हॉलीवुड अधिकारियों का मज़ाक उड़ाते हैं

Spread MCU News

गोल्डन ग्लोब्स में, मार्वल के स्पाइडर-वर्स के कलाकारों ने हॉलीवुड लेखकों का समर्थन करना सुनिश्चित किया। एक्रॉस द स्पाइडर-वर्स के आवाज अभिनेताओं, शमीक मूर, हैली स्टेनफेल्ड और डैनियल कालूया ने कल रात के गोल्डन ग्लोब्स के दौरान स्टूडियो के अधिकारियों का मज़ाक उड़ाया, साथ ही प्रतिभाशाली लेखकों के मूल्य पर प्रकाश डाला। कलुउया द्वारा सर्वश्रेष्ठ पटकथा – मोशन पिक्चर नामांकन की शुरूआत के दौरान, उन्होंने खुलासा किया कि तीनों ने “इस खंड को लेखकों द्वारा नहीं, बल्कि स्टूडियो अधिकारियों द्वारा लिखा जाना था,” जिससे दर्शकों को हंसी आ गई।

“क्या चल रहा है शमीक?” कालूया के प्रश्न पर मूर ने शुष्क उत्तर दिया, “ज्यादा नहीं, डेनियल।” “हैली, तुम कैसी हो?” अभिनेत्री ने सिंथेटिक आवाज में कहा, ”मैं आपसे जुड़ाव महसूस कर सकती हूं। मैं गोल्डन ग्लब्स का आनंद ले रहा हूं।” स्टीनफेल्ड ने दर्शकों को याद दिलाया कि “पटकथाएं लिखने के लिए होती हैं, और अभिनेताओं को दर्शकों के लिए शब्द कहने के लिए प्रेरित करती हैं,” और मूर ने यह कहकर अपनी बात समाप्त की, “यहां फिल्मों के लिए, फिल्म लेखन के लिए ये नामांकन हैं।” कलाकारों ने शीघ्र ही अपना काम पूरा कर लिया। अभिनेताओं की व्यंग्यात्मक, दोहरावदार प्रस्तुति दर्शकों, कलाकारों और शायद कुछ स्टूडियो अधिकारियों को अच्छी तरह से लिखी गई पटकथाओं के अतुलनीय मूल्य की याद दिलाती है। तीन 2023 गोल्डन ग्लोब्स को लोकप्रिय मार्वल एनिमेटेड फिल्म इनटू द स्पाइडर-वर्स की अगली कड़ी, अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स के लिए नामांकित किया गया था: सर्वश्रेष्ठ मूल स्कोर, सर्वश्रेष्ठ एनिमेटेड फीचर फिल्म, और सिनेमैटिक और बॉक्स ऑफिस उपलब्धि। इसी क्रम में ये सम्मान बार्बी, द बॉय एंड द हेरॉन और ओपेनहाइमर को मिले। कुल मिलाकर पाँच पुरस्कारों के साथ, ओपेनहाइमर गोल्डन ग्लोब्स में सबसे आगे हैं। पुअर थिंग्स और एनाटॉमी ऑफ ए फ़ॉल, जिनमें से प्रत्येक ने दो पुरस्कार जीते, ओपेनहाइमर के बाद आए।

इस तथ्य के बावजूद कि दुख की बात है कि एक्रॉस द स्पाइडर-वर्स अपनी नामांकित श्रेणियों में सफल नहीं रही, निर्माताओं और अभिनेताओं के पास संभवतः एक और अवसर होगा जब तीसरी और अंतिम फिल्म, बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स रिलीज़ होगी। त्रयी का समापन मूल रूप से मार्च 2024 में प्रकाशन के लिए निर्धारित किया गया था, हालाँकि उस तारीख को पीछे ले जाया गया है। लेकिन बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स के लेखक क्रिस्टोफर मिलर ने दिसंबर में सुनिश्चित किया कि फिल्म का विकास स्थिर और उत्साहजनक रहा है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply