एक्स-मेन्स अन्ना पक्विन के अनुसार, लोकप्रिय होने के बाद भी ह्यू जैकमैन ‘दयालु और मानवीय’ बने हुए हैं।

Spread MCU News

एना पाक्विन, जिन्होंने एक्स-मेन त्रयी में दुष्ट का किरदार निभाया था, ने अपने स्टारडम से निपटने के लिए ह्यू जैकमैन की सराहना की। एक साक्षात्कार में, एना पक्विन ने एक्स-मेन फ्रैंचाइज़ में अपनी भागीदारी पर चर्चा की। अभिनेत्री बमुश्किल 17 साल की थी जब उन्होंने दुष्ट का किरदार निभाना शुरू किया, जो उनकी पिछली स्वतंत्र फिल्म भूमिकाओं से एक महत्वपूर्ण बदलाव था। एक्स-मेन का एक बड़ा प्रशंसक आधार था, और पक्विन ने कहा कि वह “एक कॉमिक बुक व्यक्ति के रूप में बड़ी नहीं हुई थीं।” “मेरा मानना है कि मैं 17 साल का था और अपना वरिष्ठ वर्ष शुरू करने वाला था। और यह बहुत अलग और बहुत मज़ेदार था,” पक्विन ने 2000 के दशक के एक्स-मेन के बारे में कहा। “मैं कॉमिक पुस्तकों के साथ बड़ा नहीं हुआ था, और इसका पहले से ही एक बड़ा प्रशंसक आधार था, इसलिए मैंने निश्चित रूप से अपना होमवर्क किया। जब आप किसी भी चीज़ में उस तरह के दर्शकों के साथ हों, तो आपको सम्मानजनक होना होगा।

अभिनेत्री ने पैट्रिक स्टीवर्ट, सर इयान मैककेलेन, हैले बेरी, फेम्के जानसेन, रेबेका रोमिज़न और ह्यू जैकमैन के साथ सह-अभिनय किया, जो उस समय लगभग अज्ञात थे जब उन्हें वूल्वरिन के रूप में चुना गया था। पक्विन ने कहा, “यही वह भूमिका थी जिसने उन्हें वास्तव में एक विशाल, विशाल फिल्म स्टार में बदल दिया, और यह इससे अधिक प्यारे व्यक्ति के साथ नहीं हो सकता था।” उन्होंने अभिनेत्री के बारे में कहा, “ऐसे लोग हैं जिनसे आप मिलते हैं और आप सोचते हैं, ‘वे संभवतः इतने अच्छे नहीं हो सकते,’ और फिर वे हैं।” “जहाँ तक मैं बता सकता हूँ, वह बिल्कुल वैसा ही दिखता है। वह उन व्यक्तियों में से एक है जो इस दुनिया में कैसे व्यवहार करना है इसके लिए एक अद्भुत उदाहरण स्थापित करता है। आप अच्छे, मानवीय और जो महत्वपूर्ण है उसके प्रति जागरूक रहते हुए ये सभी चीजें कर सकते हैं। एना पक्विन ने मूल एक्स-मेन त्रयी में अभिनय किया और 2014 के एक्स-मेन: डेज़ ऑफ़ फ़्यूचर पास्ट में संक्षिप्त रूप से दिखाई दीं। हालाँकि, एक्स-मेन पक्विन की एकमात्र उल्लेखनीय उपलब्धि नहीं है; उन्होंने एचबीओ श्रृंखला ट्रू ब्लड का भी निर्देशन किया, जिसमें उन्होंने सूकी स्टैकहाउस की भूमिका निभाई। वह अगली बार अपने पति स्टीफन मोयर की फिल्म ए बिट ऑफ लाइट में दिखाई देंगी, जो 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ह्यू जैकमैन को 20 साल से भी अधिक समय पहले वूल्वरिन के रूप में चुना गया था, लेकिन एक्स-मेन हीरो के रूप में उनका काम अब तक पूरा नहीं हुआ है। वह 20वीं सेंचुरी फॉक्स द्वारा निर्मित आठ अलग-अलग एक्स-मेन फिल्मों में दिखाई दिए हैं। 2017 के लोगन में उनकी मृत्यु के बावजूद, जैकमैन आगामी डेडपूल और वूल्वरिन में रेनॉल्ड्स के डेडपूल के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए अपनी भूमिका फिर से शुरू करेंगे। खैर, मैं डेडपूल देखने में 20 मिनट का समय लगा था और मैंने कुछ हफ्ते पहले ही कहा था कि लोगान मेरी आखिरी फिल्म होगी, जिसका मैं पूरी तरह से इरादा रखता था,” जैकमैन ने एक साक्षात्कार में ‘वूल्वरिन’ से वापसी की अपनी पसंद पर चर्चा करते हुए कबूल किया। सेवानिवृत्ति।”और फिर मैं ‘उह-ओह’ कहने लगा…मैं बस समुद्र तट की ओर गाड़ी चला रहा था। यह अगस्त के मध्य में था, और मुझे शो से एक सप्ताह की छुट्टी मिली – आठ, नौ या दस महीनों में पहली बार। और मेरे मन में यह ख्याल आया, ‘मैं वास्तव में ऐसा करना चाहता हूं।’ और बस इतना ही।’

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply