एक्स-मेन: फर्स्ट क्लास के निदेशक के अनुसार, डेडपूल 3 एमसीयू को “बैक टू लाइफ” लाएगा

Spread MCU News

एक्स-मेन: फर्स्ट क्लास के फिल्म निर्देशक मैथ्यू वॉन का मानना है कि डेडपूल 3 एमसीयू को “वापस जीवंत” कर देगा। वॉन ने एक साक्षात्कार में कहा कि फिल्म के जिन अंशों से वह परिचित थे, उन्होंने उन्हें प्रसन्न किया। उन्होंने कहा कि डेडपूल बनाम वूल्वरिन-या वूल्वरिन बनाम डेडपूल के विरल विवरण, यह देखते हुए कि रयान और ह्यूग के बीच निस्संदेह इस समय विवाद चल रहा है-बेतुका है। यह काफी सदमा होगा. उस लाश को मार्वल ब्रह्मांड में वापस जीवन में लाया जाएगा और उनमें से एक जल्द ही सामने आएगी। मेरी राय में, ह्यू जैकमैन और रयान रेनॉल्ड्स पूरी मार्वल दुनिया को बचाने जा रहे हैं। वॉन को उम्मीद है कि डेडपूल 3 द्वारा निर्धारित आधारभूत कार्य की बदौलत मार्वल स्टूडियो आगामी वर्षों में रोमांचक एक्स-मेन स्टोरीलाइन का निर्माण करने में सक्षम होगा। “मैं वास्तव में एक्स-मेन से प्यार करता हूं। उन्होंने आगे कहा, “मेरी एकमात्र इच्छा यह है कि फिल्में उतनी ही उत्कृष्ट बनें जितनी वे होनी चाहिए।” वॉन के निर्देशन में, एक्स-मेन: फर्स्ट क्लास (2011) ने प्रभावी ढंग से श्रृंखला को वापस जीवंत कर दिया, जिसमें जेम्स मैकएवॉय के प्रोफेसर एक्स, माइकल फासबेंडर के मैग्नेटो, जेनिफर लॉरेंस के मिस्टिक और अन्य जैसे प्रमुख हिस्सों में युवा अभिनेताओं को शामिल किया गया।

ह्यू जैकमैन की वूल्वरिन और रयान रेनॉल्ड्स के शीर्षक मर्क विद ए माउथ के बीच संभावित रोमांस की ओर इशारा करने के अलावा, आधिकारिक डेडपूल 3 लॉगलाइन यह भी कहती है कि जब फिल्म सिनेमाघरों में आएगी तो एमसीयू बदल जाएगा। “गैर-जिम्मेदार नायक डेडपूल वूल्वरिन के साथ एमसीयू का इतिहास बदल देगा!” यह शुरू होता है। सारांश अधिक गहराई में जाता है, यह सुझाव देता है कि जब कोई संकट उत्पन्न होता है, तो निराश वेड विल्सन को सुपरहीरो समूह में वापस लाया जाएगा।

“वेड विल्सन ने औपचारिक रूप से डेडपूल को सेवानिवृत्त कर दिया और अपने करियर में निराशाओं का अनुभव करने और मध्य जीवन संकट से गुजरने के बाद एक प्रयुक्त कार बिक्री व्यवसाय शुरू किया। हालाँकि, जब अपने दोस्तों, परिवार और पूरे विश्व को बचाने की बात आती है, तो डेडपूल अपने कटानों को सेवानिवृत्ति से बाहर निकालने का विकल्प चुनता है। अंत में उनकी विरासत के साथ-साथ उनके अस्तित्व के लिए लड़ने के लिए, वह एक अनिच्छुक और सतर्क वूल्वरिन को शामिल करता है। हालाँकि कहानी में यह नहीं बताया गया है कि डेडपूल और वूल्वरिन साथ हैं या नहीं, दोनों के बीच लड़ाई की बात कही गई है। डेडपूल 3 में रेनॉल्ड्स और जैकमैन के साथ एक शानदार समूह शामिल होगा। जेनिफर गार्नर (इलेक्ट्रा), मोरेना बैकारिन (वैनेसा), ब्रायना हिल्डेब्रांड (नेगासोनिक टीनएज वारहेड), और करण सोनी (डोपिंदर) कलाकारों में हैं। इसके अतिरिक्त, निर्देशक शॉन लेवी ने कई कैमियो संदर्भ दिए हैं; हैले बेरी और टेलर स्विफ्ट केवल दो मशहूर हस्तियां हैं जिनका उल्लेख किया गया है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply