एक्स-मेन: फर्स्ट क्लास के निर्देशक ने किक-ऐस रीबूट और डेडपूल 3 के बीच समानता का संकेत दिया है

Spread MCU News

एक्स-मेन: फर्स्ट क्लास के निर्देशक मैथ्यू वॉन ने डेडपूल 3 की अवधारणा के बारे में जानने के बाद अपने शुरुआती विचारों पर चर्चा की। हालांकि वॉन ने सीधे तौर पर डेडपूल 3 की रचनात्मक प्रक्रिया में भाग नहीं लिया, लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि ब्रिटिश निर्देशक को इसके कथानक के बारे में कुछ जानकारी है सुपरहीरो फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। डेडपूल 3 के संभवतः एक्स-मेन: फर्स्ट क्लास को बर्बाद करने के बारे में, अभिनेता विंस वॉन ने एक साक्षात्कार में कहा कि वह हर किसी के लिए यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि मार्वल स्टूडियोज के पास अपनी पहली आर-रेटेड मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्म के लिए क्या है। उन्होंने चिढ़ाते हुए कहा, ”मैं इसके बारे में थोड़ा-बहुत जानता हूं.” हालाँकि, मुझे इस पर चर्चा करने की अनुमति नहीं है। फिर भी, मैं आपके साथ केवल वही साझा कर सकता हूँ जो मैं इसके बारे में जानता हूँ। मैं इतनी ज़ोर से हँसा कि मुझे शुरुआती सप्ताहांत के लिए टिकट लेना पड़ा क्योंकि इससे मुझे बहुत खुशी हुई।”

फिर भी, अर्गिल के निर्देशक ने स्वीकार किया कि, सबसे पहले, वह डेडपूल 3 को लेकर थोड़ा डरे हुए थे, क्योंकि रयान रेनॉल्ड्स अभिनीत फिल्म उनके आगामी किक-ऐस पुनरुद्धार के साथ कुछ तत्वों को साझा करती है। और उस समय, मैं थोड़ा डरा हुआ था क्योंकि मैंने सोचा, “हे भगवान, शायद हम किक-ऐस के साथ यही कर रहे हैं,” वॉन ने टिप्पणी की। वह फिर भी आशावादी हैं कि दोनों फिल्में “जीवित” रहेंगी। पहले के एक साक्षात्कार में, वॉन ने कहा कि डेडपूल 3 वह फिल्म होगी जो एमसीयू को वापस जीवंत कर देगी, उन्होंने रेनॉल्ड्स के डेडपूल और ह्यू जैकमैन की वूल्वरिन की बहुप्रतीक्षित जोड़ी को “अविश्वसनीय” कहा। “वह झटका होगा… मार्वल ब्रह्मांड उनमें से एक का अनुभव करने जा रहा है, और वह उस लाश को पुनर्जीवित कर देगा। उन्होंने घोषणा की, “मुझे विश्वास है कि ह्यू जैकमैन और रयान रेनॉल्ड्स पूरे मार्वल ब्रह्मांड को बचाने जा रहे हैं।”

डेडपूल 3 का निर्देशन स्ट्रेंजर थिंग्स के कार्यकारी निर्माता शॉन लेवी द्वारा किया जा रहा है, जिन्होंने रयान रेनॉल्ड्स, रेट रीज़, पॉल वर्निक और ज़ेब वेल्स के साथ पटकथा लिखी है। पिछले साल की हॉलीवुड हड़तालों के कारण फिल्मांकन में देरी के बाद, आगामी थ्रीक्वल का निर्माण अंततः समाप्त हो गया है। लेवी ने रेनॉल्ड्स और जैकमैन की पर्दे के पीछे की तस्वीरें साझा कीं। श्रृंखला के नए कलाकारों मैथ्यू मैकफैडेन और एम्मा कोरिन के साथ, कलाकारों की टोली में वैनेसा के रूप में मोरेना बैकारिन, ब्लाइंड अल के रूप में लेस्ली उग्गम्स, कोलोसस के रूप में स्टीफन कपिकिक, नेगासोनिक टीनएज वारहेड के रूप में ब्रायना हिल्डेब्रांड, युकिओ के रूप में शिओली कुत्सुना और डोपिंदर के रूप में करण सोनी भी शामिल होंगे। डेडपूल 3 की आधिकारिक कहानी की जानकारी इसके 26 जुलाई, 2024 के नाटकीय लॉन्च से पहले अभी भी रोकी गई है। एक हालिया सूत्र के अनुसार, ऐसी संभावना है कि वूल्वरिन और डेडपूल को “एमसीयू के इतिहास” में हस्तक्षेप करते हुए दिखाया जाएगा। यह अनुमान लगाया गया है कि तीसरी किस्त में एंटी-हीरो के कई रूपों को प्रदर्शित किया जाएगा, जैसे डॉगपूल और लंबे बालों वाला डेडपूल।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply