एक्स-मेन में क्लासिक वेशभूषा की वापसी: 97 क्लिप

Spread MCU News

इस सप्ताह के एक्स-मेन ’97 के “सहिष्णुता विलुप्त हो रही है – भाग 2” एपिसोड की एक क्लिप में, एटम के बच्चे रेट्रो हो गए हैं। उपर्युक्त फ़ुटेज में, प्रोफेसर एक्स भी पुनः प्रकट होता है और स्मृति लेन में चलने में भाग लेता है। वीडियो में पहले चार पात्रों को स्टॉर्म, साइक्लोप्स, जीन ग्रे, वूल्वरिन, प्रोफेसर एक्स और दुष्ट के प्रतिष्ठित पोशाक पहने हुए दिखाया गया है। इस दौरान प्रोफेसर एक्स को राष्ट्रपति रॉबर्ट केली से यह कहते हुए सुना गया, “जैसा कि हम जानते हैं कि सभ्यता एक घंटे से भी कम समय में समाप्त हो जाती है।” मेरे एक्स-मेन और मैं, अतीत की तरह, उस भविष्य को टालने का आपका सबसे बड़ा मौका हैं।

प्रोफेसर एक्स टिप्पणी करते हैं, “हम पहले भी यहां आ चुके हैं, राष्ट्रपति केली,” राष्ट्रपति केली की चेतावनी के जवाब में कि यदि वह अंत में गलत हैं तो उनका हाथ मजबूर किया जाएगा। अगर तुम्हें मुझ पर भरोसा नहीं है तो मेरे एक्स-मेन पर भरोसा करो। वीडियो के अंत में एक्स-मेन धीमी गति में चलते हुए प्रोफेसर एक्स बयान देते हैं। स्वाभाविक रूप से, स्टॉर्म के पहनावे की पहली उपस्थिति “लाइफडेथ – भाग 2” में थी। पूर्व श्रोता ब्यू डेमायो ने एक जिज्ञासु प्रशंसक से कहा, “मैं चाहता था कि वह अपनी जड़ों की ओर लौट जाए क्योंकि वह खुद को एक काले उत्परिवर्ती के रूप में स्वीकार करती है, यही कारण है कि आपने देखा कि उसकी वापसी के दौरान स्कोर में अफ्रीकी रूपांकनों को शामिल किया गया है।” उसे इसे देने के विकल्प के बारे में। यह एक पिछले साक्षात्कार से जुड़ा है जिसमें डेमायो ने चर्चा की थी कि एक्स-मेन ’97 एक्स-मेन: द एनिमेटेड सीरीज़ के कथानक को कैसे आगे बढ़ाएगा, यह घोषणा करते हुए कि प्रत्येक डिज़ाइन निर्णय “वास्तव में उत्पादन टीम द्वारा की जा रही कहानी का एक सुराग है।” उन्होंने आगे कहा, “कुछ भी यादृच्छिक नहीं है। एक्स-मेन को उस दौर में वापस ले जाना जब वे इस बारे में विचार-विमर्श कर रहे थे कि वे इसके किन पहलुओं को बरकरार रखना चाहते हैं, दूसरी प्रेरणा थी। क्या उस समय जीवन वास्तव में आसान था, या हम बस अधिक निर्दोष थे?

इसके अलावा, एक्स-मेन ’97 के अंतिम ट्रेलर में फॉक्स के एक्स-मेन आउटफिट का मज़ाक उड़ाया गया। एक्स-मेन के निर्माता राल्फ विंटर ने पहले 2020 में उस विषय पर चर्चा करते हुए कहा था कि उस समय प्रोडक्शन क्रू को लगा कि उन्होंने “अच्छा काम किया है।” “बेशक, फिल्म में पीले स्पैन्डेक्स के बारे में एक मजाक है, जो प्रशंसकों पर निर्देशित था,” विंटर ने जारी रखा। “हम उन्हें बताना चाहते थे कि हमने उनकी बात सुनी है, उन्हें परेशान करने के लिए नहीं। हम आपकी इच्छाओं से अवगत हैं। हम मानते हैं कि वूल्वरिन के पांच फुट चार से अधिक ऊंचे होने के बारे में आपकी आपत्ति वैध है। हम मानते हैं कि आप यह पसंद करेंगे कि हर कोई पारंपरिक पोशाक पहने। हालाँकि, बजट का भुगतान करने के लिए, हमें एक ऐसी फिल्म का निर्माण भी करना होगा जो बड़े पैमाने पर दर्शकों को पसंद आए।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply