एक्स-मेन श्रृंखला में, केल्सी ग्रामर को बीस्ट के रूप में प्रतिस्थापित किये जाने की याद है।

Spread MCU News

जब उन्हें पता चला कि निर्माता एक नए अभिनेता के साथ पात्रों को अलग तरीके से आगे बढ़ा रहे हैं, तो केल्सी ग्रामर बीस्ट की भूमिका जारी रखने के लिए उत्साहित हुए। ग्रामर ने 2006 में अनुवर्ती एक्स-मेन: द लास्ट स्टैंड में बीस्ट के रूप में अपना स्क्रीन डेब्यू किया। 2014 की अनुवर्ती फिल्म एक्स-मेन: डेज़ ऑफ़ फ़्यूचर पास्ट में, जो दो वैकल्पिक समयसीमाओं में सेट की गई थी और इसमें निकोलस हाउल्ट मुख्य भूमिका में थे। एक छोटा जानवर, वह एक कैमियो के लिए लौटा। जब अभिनेता को पहली बार भूमिका मिली तो वह अपनी “फ्रैंचाइज़ी भूमिका” को लेकर रोमांचित थे, लेकिन जैसा कि ग्रामर ने हाल ही में एक साक्षात्कार में खुलासा किया, वह तब निराश हो गए जब उन्हें पता चला कि युवा एक्स पर ध्यान केंद्रित करके ब्रांड उस समय उनके बिना जारी रहेगा। -अगली कड़ी में पुरुष.

ग्रामर ने कहा, “मैंने भूमिका निभाई… हम कान्स में थे, यह एक बड़ा प्रीमियर था, इसका जश्न मनाया जा रहा था, लोग सिर झुका रहे थे और यह सब बकवास था।” “मैंने मन में सोचा, आख़िरकार, हम यहाँ हैं! फिर उन्होंने कहा, “हमने फ्रैंचाइज़ी के लिए यह अद्भुत नया रास्ता खोज लिया है।” यह, मैंने निर्णय लिया, यही है। मैं सफल हो गया हूं. आख़िरकार मैं एक फ्रैंचाइज़ी फ़िल्म में हूँ, और उन्होंने उल्लेख किया कि जैसे-जैसे समय पीछे मुड़ता जाएगा, बीस्ट छोटा होगा। फिर मुझे धीरे-धीरे एहसास हुआ कि मुझे छोड़ दिया गया है।” यह संभव है कि ग्रामर का मानना ​​था कि उस समय बीस्ट के रूप में उनका समय समाप्त हो गया था, लेकिन वह हाल ही में द मार्वल्स में एक अप्रत्याशित उपस्थिति के लिए चरित्र में लौट आए। यह इस रहस्योद्घाटन के बाद आया है कि ह्यू जैकमैन डेडपूल 3 में वूल्वरिन के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे और मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस में डॉक्टर स्ट्रेंज में प्रोफेसर एक्स के रूप में पैट्रिक स्टीवर्ट की वापसी होगी। हालांकि इस बिंदु पर यह स्पष्ट नहीं है कि ग्रामर बीस्ट एमसीयू में एक और कैमियो करेगा या नहीं, अभिनेता इस बात से संतुष्ट हैं कि उन्हें बड़े पर्दे पर फिर से हैंक मैककॉय से मिलने का मौका मिला।

द मार्वल्स में अपनी वापसी के बारे में, ग्रामर ने टिप्पणी की, “यह मेरे लिए एक बड़ी उपलब्धि है कि लोग अभी भी यह देखने में रुचि रखते हैं कि यकीनन अब तक का सबसे महान जानवर कौन था।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply