एक्स-मेन ’97 एपिसोड 7 की एक क्लिप में, दुष्ट दुष्ट हो जाता है।

Spread MCU News

इस सप्ताह के एक्स-मेन ’97 के “ब्राइट आइज़” एपिसोड की एक क्लिप में, दुष्ट दुष्ट हो जाता है। हालाँकि, उस क्लिप में वह किसी सुपरविलेन पर निशाना नहीं साध रही हैं। वीडियो की शुरुआत में दुष्ट को रेगिस्तान के ऊपर उड़ते हुए, फिर एक सैन्य शिविर में बलपूर्वक घुसते हुए देखा गया है। फिर, सशस्त्र सैनिक और एक रोबोट दुष्ट का सामना करते हैं, और एक आवाज उसे सूचित करती है कि वह घुसपैठ कर रही है। लेकिन इससे पहले कि आवाज कुछ और कह सके, दुष्ट हमला करता है, रोबोट को एक दीवार से टकराता है और फिर सैनिकों को बाहर निकालने के लिए वह जमीन पर गिर जाता है। दुष्ट फिर दो अतिरिक्त रोबोटों के साथ युद्ध में संलग्न होता है, जिनमें से एक ने उस पर पीछे से घात लगाकर हमला किया। वीडियो के अंत में दृश्य मॉनिटर स्क्रीन में बदल जाता है, जिससे पता चलता है कि कोई दुष्ट देख रहा है।

एक्स-मेन ’97 की शुरुआत से पहले, “ब्राइट आइज़” एपिसोड सारांश अन्य एपिसोड सारांश के साथ जारी किया गया था। “ब्राइट आइज़” के विवरण में कहा गया है कि साइक्लोप्स “एक्स-मेन का ध्यान सेंटिनल आविष्कारक बोलिवर ट्रास्क को खोजने पर केंद्रित करता है,” लेकिन ट्रास्क की खोज पर, “उन सभी को एहसास होता है कि वे सभी एक मास्टरमाइंड द्वारा खेले गए हैं।” प्रमुख निर्देशक जेक कैस्टोरेना ने संकेत दिया कि दुष्ट को “रिमेम्बर इट” में मैग्नेटो और गैम्बिट की मौतों को स्वीकार करना मुश्किल हो सकता है, उन्होंने कहा, “मैं दर्शकों से विचार करने और इस बारे में उत्सुक होने का आग्रह करता हूं कि इससे रोके की क्षमता वाले किसी व्यक्ति के साथ क्या होगा और संभावित रूप से, मैं मैं कहूंगा कि हमने जो खोया है उस पर कम ध्यान केंद्रित करें और मैं इस पर अधिक ध्यान केंद्रित करूंगा कि आगे कौन या क्या होने वाला है, अगर यह आपके लिए समझ में आता है। इस क्लिप के रिलीज़ होने से पहले. हालांकि, कैस्टोरेना ने कहा, अंत में, गैम्बिट और मैग्नेटो मर चुके हैं, और हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि न केवल हमारी टीम बल्कि संभवतः बाकी दुनिया के निहितार्थों के बारे में अधिक जानने के लिए श्रृंखला कैसे चलती है।

इसके बाद निर्देशक एमी योनेमुरा और चेज़ कॉनली ने इस बारे में बात की कि कैसे जेनोशा आपदा एक्स-मेन ’97 को सीज़न के समापन तक तीव्र कर देगी। योनेमुरा ने कहा, “मुझे लगता है कि जब हमने वह स्क्रिप्ट पढ़ी तो हम भी कुछ इस तरह से आश्चर्यचकित थे।” आप इससे आगे कैसे विस्तार करेंगे? लेकिन हम ऐसा करते हैं, तो तैयार हो जाइये!” कॉनले ने कहा, “आप कुछ दृश्यों पर बहुत अधिक समय खर्च नहीं करना चाहते हैं या कुछ दृश्यों में बहुत अधिक समय नहीं लगाना चाहते हैं जो बड़ा तमाशा नहीं हैं।” “आपको बस कथा के प्राकृतिक प्रवाह का पालन करना होगा, और सीज़न के पैमाने को देखते हुए यह भी उतना ही महत्वपूर्ण है। जैसा कि हमने पहले संकेत दिया था, सीज़न 1 अधिक तीव्र होता जा रहा है। यह निस्संदेह एक रोलर कोस्टर है।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply