एक्स-मेन ’97 का शोरुनर जटिल चरित्र गतिशीलता पर संकेत देता है

Spread MCU News

एक्स-मेन ’97 के लिए एक ताज़ा टीज़र जारी किया गया है, साथ ही शोरुनर ब्यू डेमायो द्वारा आगामी डिज़्नी+ सीरीज़ के पात्रों के बारे में जानकारी भी जारी की गई है। एम्पायर द्वारा शुरू में जारी की गई एक ताज़ा छवि एक्स-मेन दस्ते के कुछ सदस्यों को दिखाती है, लेकिन सभी को नहीं। इसमें बीस्ट, मॉर्फ, बिशप, गैम्बिट, दुष्ट, जुबली, स्टॉर्म और वूल्वरिन शामिल हैं। आंकड़े एथलेटिक पोशाक पहने बास्केटबॉल कोर्ट पर दिखाई देते हैं, शायद अन्य एक्स-मेन सदस्यों के मुकाबले जा रहे हैं जो दिखाई नहीं दे रहे हैं।

शोरुनर ब्यू डेमायो ने एक साक्षात्कार में पहली एक्स-मेन एनिमेटेड टीवी श्रृंखला, एक्स-मेन: द एनिमेटेड सीरीज, या एक्स-मेन ’92 के प्रभाव और प्रभाव पर बात की। डेमायो ने घोषणा की कि एक्स-मेन ’92 “आज हम जो कुछ भी देखते हैं उसका दादा” था और उनका मानना था कि एनिमेटेड श्रृंखला के बिना एमसीयू का अस्तित्व नहीं होता। एक्स-मेन ’97 की रचनात्मक प्रक्रिया की शुरुआत में, डेमायो ने उन मूलभूत घटकों को बनाए रखने के महत्व पर जोर दिया, जिन्होंने एक्स-मेन ’92 को दर्शकों के बीच एक लोकप्रिय फिल्म बनाने में मदद की। शो की वयस्क थीम एक एनिमेटेड श्रृंखला होने के साथ-साथ युवा दर्शकों, पात्रों के जटिल रिश्तों और नायक द्वारा युद्ध में अपनी उत्परिवर्ती क्षमताओं का उपयोग करने के आविष्कारशील तरीकों पर लक्षित है। डेमायो ने एनिमेटेड श्रृंखला में गैम्बिट और दुष्ट जैसे भविष्य के चरित्र संबंधों का संकेत दिया। एक टेलीकेनेटिक लड़के और एक महिला की प्रेम कहानी के पीछे की जटिल कहानी, जो अपनी शक्तियों और यादों को अवशोषित किए बिना किसी को छू नहीं सकती, डेमायो द्वारा उजागर की गई, जिन्होंने रोमांस को कार्यक्रम की “एक सच्ची जोड़ी” कहा। पहले सीज़न के मुख्य विषयों में से एक रॉग की गहरी अंतरंगता और संबंध स्थापित करने की क्षमता होगी, जैसा कि डेमायो ने उसे कार्यक्रम के महान शुभंकर के रूप में संदर्भित किया था।

डेमायो ने अन्य पात्रों की जटिल पृष्ठभूमि कहानियों के बारे में बात की, जैसे कि जुबली, जो दर्शकों के स्टैंड-इन और एक सतत वयस्क महत्वाकांक्षा के रूप में कार्य करती है। मौसम को बदलने की उसकी क्षमता और अपनी मानवता और नाजुकता को व्यक्त करने के लिए जगह की इच्छा के कारण, स्टॉर्म को उसके जनजाति द्वारा एक देवता के रूप में सम्मानित किया जाता है। उनके चरित्र चाप के अनुसार, वूल्वरिन एक “टूटे हुए दिल वाला समुराई है जो सोचता है कि वह एक जानवर है।” “हर किसी के पसंदीदा चाचा” के रूप में, बीस्ट वर्तमान वैज्ञानिक उलझनों को हल करता है। शेपशिफ्टर मॉर्फ, एक गैर-बाइनरी चरित्र, का वूल्वरिन के साथ एक अजीब बंधन है और सीज़न 1 के प्रतिपक्षी मिस्टर सिनिस्टर के साथ एक अतीत है। दूसरी ओर, बिशप ऊर्जा अवशोषक है जो समय के माध्यम से यात्रा करता है और खुद को अप्रत्याशित भविष्य में पाता है। एक्स-मेन ’97 मूल से अनुत्तरित प्रश्नों की पड़ताल करता है, जैसे कि प्रोफेसर एक्स की अनुपस्थिति। एक्स-मेन मिस्टर सिनिस्टर और सेंटिनल्स से लड़ते हैं, जबकि वे अपने लंबे समय के दुश्मन, मैग्नेटो के नेतृत्व में अतीत की पहेलियों का सामना करते हैं। एक्स-मेन म्यूटेंट की बढ़ती स्वीकार्यता की पृष्ठभूमि में अपने भविष्य पर विचार करते हैं, क्योंकि साइक्लोप्स और स्टॉर्म जेवियर की दृष्टि को संरक्षित करने के लिए काम करते हैं, जबकि जीन ग्रे सहित अन्य अन्य प्रयास करते हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply