एक्स-मेन ’97 के लिए एक अंतरंग ट्रेलर अनुभव

Spread MCU News

द ऑनेस्ट ट्रेलर्स एक्स-मेन ’97 को चुनौती देते हैं। यह मैडम वेब को ऑनेस्ट ट्रेलर्स द्वारा पूरी तरह से नष्ट किए जाने के दो महीने बाद होता है। विज्ञापन की शुरुआत कथावाचक जॉन बेली द्वारा यह घोषणा करने से होती है कि डिज्नी ने “श्रृंखला को अपने दर्शकों के साथ परिपक्व होने दिया है”, यह दावा करते हुए कि जनता एक्स-मेन: द एनिमेटेड सीरीज के साथ बड़ी हुई है और अब सभी म्यूटेंट “चुदाई करना, पागल हो जाना और मरना” चाहते हैं। बेली के अनुसार, 30 साल पहले एक्स-मेन: द एनिमेटेड सीरीज के खत्म होने के बाद से एटम के बच्चों के लिए “कठिन रास्ता” रहा है, जिस दौरान एक्स-मेन: एपोकैलिप्स, एक्स-मेन ऑरिजिंस: वूल्वरिन, एक्स-मेन: द लास्ट स्टैंड, डार्क फीनिक्स और द न्यू म्यूटेंट्स के पोस्टर सामने आए हैं।

बाद में, बेली का दावा है कि प्रोफेसर एक्स ने एक्स-मेन को मैग्नेटो के पास छोड़ दिया है क्योंकि उन्हें “अपने सनकीपन से मेल खाने वाला कोई मिल गया है।” इस निर्णय के परिणामस्वरूप अंततः टीम, स्कूल, प्रोफेसर एक्स की सवारी, जेनोशा देश और लगभग पूरी दुनिया नष्ट हो जाती है, लेकिन यह “डॉक्टर ओब्वियस” को “आखिरी समय में वापस आकर हमें कृपालु रूप से व्याख्यान देने” से नहीं रोकता है। इसके बाद बेली कहती है कि सभी लोकप्रिय म्यूटेंट वापस आ गए हैं, जिनमें से प्रत्येक का व्यक्तित्व अलग-अलग है। उदाहरण के लिए, बेली सवाल करती है कि क्या वूल्वरिन का मुख्य किरदार न होना ठीक है, जबकि जुबली को “एक किशोर के रूप में वर्णित किया गया है जो एक किशोर की तरह लगने की थोड़ी कोशिश कर रहा है।”

एक्स-मेन का मज़ाक उड़ाने के बाद “अराजक अर्थव्यवस्था से बहुत पहले से ही जागृत” होने के लिए, बेली दर्शकों को निर्देश देते हैं कि वे बैस्टियन जैसे किरदारों को देखें, जो “जब तक जीन ग्रे आखिरी सेकंड में कहीं से भी फीनिक्स फोर्स को नहीं बुलाता, तब तक विफल रहता है” और द एडवर्सरी, जो “हर बड़ी टेक कंपनी की तरह है अगर वह भी एक उल्लू होती,” पेश किए जाते हैं। बेली ने अंत में श्रृंखला को एक नया नाम दिया: “टू मी, माई चाइल्डहुड।” डिज्नी द्वारा X-Men: The Animated Series को दर्शकों की संख्या के साथ बढ़ने देने के बारे में मज़ाक के साथ, X-Men ’97 की TV-14 रेटिंग ने सुपरवाइजिंग डायरेक्टर जेक कैस्टोरेना को शो की हिंसा और प्रदर्शन विकल्पों पर चर्चा करने के लिए प्रेरित किया, उन्होंने कहा कि “सिर्फ़ इसलिए कि हम कर सकते हैं” इसका मतलब यह नहीं है कि हमें ऐसा करना चाहिए क्योंकि “बहुत ज़्यादा खून-खराबा दिखाने से दर्शक असंवेदनशील हो जाते हैं।” हमारा इरादा दर्शकों को हिंसा से भावनात्मक रूप से थका हुआ महसूस कराना है, न कि उसे देखकर सुन्न हो जाना, और वास्तविक दुनिया का अनुभव हमारे किरदारों की तरह ही कराना है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply