एक्स-मेन ’97 क्लिप में सेंटिनल्स बनाम समरसेज़

Spread MCU News

इस सप्ताह के एक्स-मेन ’97 एपिसोड “सहिष्णुता विलुप्त हो रही है – भाग 1” के एक दृश्य में, केबल, जीन ग्रे और साइक्लोप्स प्राइम सेंटिनल्स को युद्ध में शामिल करते हैं। दुर्भाग्य से, यह प्राइम सेंटिनल्स के लिए कुछ बहुत ही भयानक खबर बन गई है, जैसे कि “मोटेंडो/लाइफडेथ – पार्ट 1” के वीडियो गेम सेंटिनल्स। क्लिप की शुरुआत में तीनों एक कार में हैं और प्राइम सेंटिनल्स उनका पीछा कर रहे हैं। पार्टी उनके रास्ते में बाधा डालने वाले प्राइम सेंटिनल्स को चकमा देकर एक गुफा में चली जाती है, लेकिन उन्हें घेरने की कोशिश कर रहे अतिरिक्त प्राइम सेंटिनल्स के सामने भागना पड़ता है। छत से टकराने के बाद, केबल चिल्लाता है, “समय ने मुझे कुछ भी सिखाया है, जब आप पीछे नहीं जा सकते…आगे बढ़ें!” प्रधान प्रहरी पर गोलियां चलाने से पहले।

जोड़ने के बाद, “ठीक है, आइए इन टोस्टरों को दिखाएं कि आप समर्स के साथ खिलवाड़ क्यों नहीं करते,” साइक्लोप्स अपने ऑप्टिक बल विस्फोटों के साथ उनके लिए एक नई सुरंग बनाता है जबकि केबल प्राइम सेंटिनल्स पर गोलीबारी जारी रखता है जो उनका पीछा कर रहे हैं। जैसे ही साइक्लोप्स और केबल एक-दूसरे को मुक्का मारते हैं और जीन उन तीनों के चारों ओर एक टेलीकनेटिक बुलबुला बनाता है, पार्टी जमीन पर गिरने से पहले कार से बाहर निकल जाती है। कार्यक्रम शुरू होने से पहले, “सहिष्णुता विलुप्त हो रही है – भाग 1” का सारांश और अगले दो अध्याय एक्स-मेन ’97 के पहले सीज़न के लिए अन्य सारांश के साथ वितरित किए गए थे। विवाद में वह सारांश है जिसमें कहा गया है कि एटम के बच्चों को “एक नए खतरे का सामना करने के लिए एकजुट होना होगा।”

इसके अलावा, केबल के अभिनेता क्रिस पॉटर ने “टॉलरेंस इज़ एक्सटिंक्शन” में गैम्बिट की वापसी का संकेत देते हुए कहा होगा, “उन्होंने मुझसे कहा था कि मैं एक नया किरदार निभाऊंगा।” “आपका क्या मतलब है?” मैंने पूछ लिया। मेरा नाम गैम्बिट है. ‘अब और नहीं, हम एपिसोड तीन में उसकी हत्या कर रहे हैं,’ उन्होंने कहा। अब आप केबल बनने जा रहे हैं. ऐसा प्रतीत होता है कि केबल ही एकमात्र ऐसा उपकरण है जो गैम्बिट को पुनर्जीवित कर सकता है। निर्देशक जेक कास्टोरेना ने विडंबनापूर्ण ढंग से कहा कि एक्स-मेन ’97 “रिमेंबर इट” में गैम्बिट और मैग्नेटो द्वारा किए गए बलिदानों को उलट नहीं सकता। जहां तक एक्स-मेन ’97 का सवाल है, निर्माता ब्रैड विंडरबाम ने घोषणा की कि सीज़न 3 पर पहले से ही काम चल रहा है, उन्होंने कहा, “हम इसे जारी रख रहे हैं, बिल्कुल मूल श्रृंखला की तरह जो क्रिस क्लेरमोंट के काम से बहुत प्रभावित हुई है।” हम 1970 के दशक के उत्तरार्ध, 1970 के दशक के मध्य से लेकर 1990 के दशक की शुरुआत तक की अवधि को देख रहे हैं। हम 1990 के दशक में थोड़ा आगे बढ़ते हैं, लगभग ग्रांट मॉरिसन तक पहुंचते हैं, जब हम क्रिस क्लेरमोंट सैंडबॉक्स में खेलना बंद कर देते हैं। हालाँकि, यह निर्विवाद रूप से उपन्यासों की कहानियों पर आधारित है, बिल्कुल मूल श्रृंखला की तरह। सीज़न 2 और 3 के प्लॉट को अभी भी गुप्त रखा गया है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply