एक्स-मेन ’97 प्रोमो में प्रशंसकों के पसंदीदा म्यूटेंट की वापसी का खुलासा किया गया है

Spread MCU News

डैज़लर, जिन्होंने एक्स-मेन: द एनिमेटेड सीरीज़ में उपस्थिति दर्ज कराई, एक्स-मेन ’97 के एक नए प्रोमो में दिखाई देते हैं। एलिसन ब्लेयर की वापसी के अलावा, उस टीज़र में अन्य दिलचस्प घटनाक्रम भी हैं। विज्ञापन की शुरुआत में उद्घोषक कहता है, “आपकी एक्स-मेन यात्रा यहां से शुरू होती है।” कोलाइडर और कॉमिकबुकमूवी तब नमस्ते कहते हैं, और साइक्लोप्स कहते हैं, “एक्स-मेन… यहाँ रहने के लिए हैं।” बाद में, डैज़लर “द वर्ल्ड इज़ वॉचिंग” शब्दों का पालन करते हुए दिखाई देता है। क्या आप? “अपनी क्षमताओं का उपयोग करते हुए भीड़ के सामने। मैग्नेटो की घोषणा के बाद, “एक नया युग शुरू होता है…अब,” श्रृंखला का शीर्षक कार्ड प्रकट होता है, और नाइटक्रॉलर दुष्ट और गैम्बिट का स्वागत करता है।

निर्देशक और प्रोडक्शन प्रमुख जेक कैस्टोरेना ने खुलासा किया कि इस विज्ञापन की रिलीज से पहले एक्स-मेन ’97 में अधिक मार्वल कैमियो होंगे। कैस्टोरेना ने दावा किया, “हमारी ओर से, यह ज्यादातर मार्वल स्टूडियोज के प्रोत्साहन के अलावा कुछ नहीं था।” “यह शो कैमियो से भरपूर है। शुरुआत से ही, यह बात जमी हुई है और मूल शो ने जो किया उससे संबंधित है, सही है? यदि हमें आध्यात्मिक उत्तराधिकारी या पुनरुद्धार बनना है तो हमें उनके डीएनए में निहित बातों का अनुकरण करना चाहिए। यह कार्यकारी निर्माता ब्रैड विंडरबाम द्वारा की गई पिछली टिप्पणियों से संबंधित है, जिन्होंने दावा किया था कि एक्स-मेन: द एनिमेटेड सीरीज “बहुत सारे मजेदार कैमियो के साथ उस मशाल को आगे बढ़ाती है।” उन्होंने आगे कहा, “एक्स-मेन ’97 उस ’90 के दशक में फिट बैठता है” टाइमलाइन, ओजी सीरीज़ और उन अन्य शो के साथ जो एक्स-मेन के साथ-साथ चलते थे और कभी-कभी पार हो जाते थे।” हमेशा संभावना होती है।”

एक्स-मेन ’97 के बारे में, पूर्व शोरुनर ब्यू डेमायो ने चर्चा की कि शो ने एक्स-मेन: द एनिमेटेड सीरीज के कथानक को कैसे आगे बढ़ाया, उन्होंने कहा कि डिजाइन के संदर्भ में किया गया हर निर्णय “वास्तव में कहानी के लिए एक सुराग” था जो कि प्रोडक्शन टीम पर काम कर रहा था और कुछ भी यादृच्छिक रूप से नहीं चुना गया था। एक्स-मेन को उस दौर में वापस ले जाना जब वे इस बात पर विचार-विमर्श कर रहे थे कि वे इसके किन पहलुओं को बरकरार रखना चाहते हैं, दूसरी प्रेरणा थी। डेमायो आगे बढ़ा। क्या तब चीजें सचमुच आसान थीं, या हम और अधिक निर्दोष थे? विंडरबाम ने यह भी उल्लेख किया कि सीज़न 3 पर काम पहले से ही चल रहा है। विंडरबाम के अनुसार, प्रोडक्शन टीम एक्स-मेन: द एनिमेटेड सीरीज़ की परंपरा को जारी रख रही है, जो “क्रिस क्लेरमोंट के काम से बहुत अधिक तैयार थी,” और वे इस पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। 1970 के दशक के अंत से, 1970 के दशक के मध्य से 1990 के दशक के प्रारंभ तक। उन्होंने “90 के दशक में क्रिस क्लेयरमोंट सैंडबॉक्स के बाहर खेलना भी शुरू कर दिया था, लगभग ग्रांट मॉरिसन तक पहुंचते हुए।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply