एक्स-मेन ’97 स्टार ने रॉग के प्रेम त्रिकोण कथानक के बारे में कहा

Spread MCU News

एक्स-मेन ’97 के पहले सीज़न के एक प्रमुख घटक में प्रेम त्रिकोण कथानक था जो सभी को पसंद नहीं आया। दूसरी ओर, लेनोर ज़ैन ने वास्तव में इसे संजोया। विवादास्पद प्रेम त्रिकोण के बारे में बात करते हुए, ज़ैन ने एक्स-मेन: द एनिमेटेड सीरीज़ में रॉग के रूप में अपनी भूमिका और एक्स-मेन ’97 के लिए अपनी वापसी पर चर्चा की। हालाँकि रॉग और मैग्नेटो के बीच का संबंध कॉमिक पुस्तकों पर आधारित है, लेकिन बहुत से लोग जिन्होंने किताबें नहीं पढ़ी हैं, वे इस बारे में नहीं जानते हैं, और कई प्रशंसकों को लगा कि एक्स-मेन ’97 में मैग्नेटो की गतिशीलता को शामिल करके गलती हुई। सूत्रों के अनुसार, लैन ने कहानी के बारे में अपनी ईमानदार भावनाओं को साझा किया और स्वीकार किया कि उन्हें चौंका देने वाली प्रतिक्रियाएँ देखना अच्छा लगा।

“ईमानदारी से कहूँ तो, जब मैंने इसे पहली बार पढ़ा तो मुझे लगा कि यह बहुत बढ़िया है। यहाँ बहुत गर्मी है! चीनी के साथ मिलाने पर, यह मसाले का एक छोटा सा स्पर्श होगा। मैं इसका आनंद ले सकता हूँ,” ज़ैन ने कहा। हालांकि, मेरे मन का एक छोटा सा हिस्सा सोच रहा था, ‘ओह, मुझे आश्चर्य है कि प्रशंसक कैसे प्रतिक्रिया देंगे?’ वे खुद को रोमी के रूप में संदर्भित करते हैं क्योंकि दुष्ट और गैम्बिट के बहुत सारे प्रशंसक हैं, और मुझे लगता है, ‘वे इस बारे में बहुत रोमांचित नहीं होने वाले हैं। उनकी प्रतिक्रिया देखना दिलचस्प होगा। हालांकि, इस तरह की चीजें प्राप्त करना आमतौर पर अभिनेताओं के लिए फायदेमंद होता है क्योंकि इससे उन्हें काम करने के लिए अतिरिक्त आनंददायक सामग्री मिलती है।

“”मेरा मतलब है, ईमानदारी से कहूं तो, जब मैंने पहली बार इसे पढ़ा, तो मुझे लगा, ‘ओह, अच्छा। यह मसालेदार है! यह चीनी के साथ थोड़ा सा मसाला डालने वाला है। मैं इसके साथ मज़ा कर सकता हूँ।'”

इसके अलावा, ज़ैन ने इस बात पर ज़ोर दिया कि वह अपने प्रशंसकों को विचार करने के लिए कुछ पृष्ठभूमि प्रदान करने के लिए किसी और के साथ शारीरिक संपर्क में रहना कितना चाहती थी। किसी भी मामले में, ज़ैन को प्रशंसक आधार के बीच पैदा हुई दरार को देखना दिलचस्प लगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply