एक नई कलाकृति में, हेनरी कैविल एक्स-मेन ’97 से मैग्नेटो में बदल जाता है।

Spread MCU News

हेनरी कैविल के लिए प्रशंसकों द्वारा मनगढ़ंत नवीनतम कास्टिंग सुझाव जो वायरल हो गया है, उसमें अभिनेता को मार्वल खलनायक मैग्नेटो के रूप में देखा गया है। एक्स-मेन ’97 के लिए मैग्नेटो का मेकओवर था। अब उसके लंबे, सफेद बाल हैं और उसकी पोशाक के सामने एक बड़ा “एम” छपा हुआ है। लोकप्रिय डिजिटल कलाकार बॉसलॉजिक ने एनिमेटेड शो की शुरुआत के बाद लाइव-एक्शन सेटिंग में हेनरी कैविल को मैग्नेटो के इस संस्करण के रूप में दिखाने वाली बिल्कुल नई कलाकृति की तस्वीर पोस्ट की। कैविल ने द विचर में अपनी उपस्थिति के कारण पहले से ही चरित्र के लिए एकदम सही हेयर स्टाइल बना लिया था, और कुछ प्रशंसकों को उन्हें इस भूमिका में देखना दिलचस्प लगता है। आप नीचे पोस्ट देख सकते हैं.

DCEU में अपने पूरे समय में सुपरमैन का किरदार निभाने वाले सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले अभिनेताओं में से एक बनने के बावजूद, हेनरी कैविल अभी तक MCU में शामिल नहीं हुए हैं। लंबे समय से, बहुत सारे प्रशंसक कैविल को सेंट्री, हाइपरियन, वूल्वरिन और हरक्यूलिस जैसे विभिन्न मार्वल पात्रों को निभाते हुए देख रहे हैं। कैविल के लिए सबसे अधिक प्रस्तावित भूमिका कैप्टन ब्रिटेन की है, जिसे निभाने में अभिनेता ने रुचि व्यक्त की है। कैप्टन अमेरिका को जिस तरह से अपडेट किया गया था, उसी तरह कैप्टन ब्रिटेन का एक आकर्षक, समसामयिक संस्करण बनाना बहुत मजेदार होगा, क्योंकि मेरे पास इंटरनेट तक पहुंच है और मैंने उसके बारे में विभिन्न अफवाहें पढ़ी हैं। कैविल ने एक साक्षात्कार में टिप्पणी की, “मुझे ब्रिटिश होना पसंद है और इसमें कुछ रोमांचक है।”

इस बीच, कैविल भविष्य में एक और डीसी चरित्र को चित्रित कर सकते हैं। हालाँकि कैविल को पहली बार उस ब्रह्मांड के एक चरित्र को निभाने के लिए चुना गया था, डीसीयू ने नए सुपरमैन की भूमिका निभाने के लिए डेविड कोरेन्सवेट को चुना। वह अन्य परियोजनाओं पर काम करके अंतरिम रूप से खुद को व्यस्त रख रहा है। इसमें आगामी Warhammer 40K रूपांतरण भी शामिल है। उनका अगला प्रोजेक्ट द मिनिस्ट्री ऑफ अनजेंटलमैनली वारफेयर है, जो गाइ रिची की फिल्म है, जो 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमें एलन रिच्सन हैं और यह उनकी बड़े पर्दे पर वापसी होगी। एक्स-मेन ’97 1990 के दशक के मूल एक्स-मेन: द एनिमेटेड सीरीज एनीमेशन का विस्तार है, जिसमें कुछ चरित्र बदलाव हैं। मैग्नेटो के लिए एक नई आवाज़ हाल ही में हुए कास्टिंग परिवर्तनों में से एक है। मैग्नेटो के वर्तमान आवाज अभिनेता मैथ्यू वॉटरसन हैं, जो दिवंगत डेविड हेम्बलेन की जगह लेंगे, जिन्होंने 2020 में अपनी मृत्यु तक चरित्र को चित्रित किया था।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply