एक पुरानी मार्वल कॉमिक्स सुपर टीम नए पुनीशर के साथ लौट आई है

Spread MCU News

मार्वल के नए पुनीशर ने नाइट शिफ्ट को पुनर्जीवित किया। लेखक डेविड पेपोज़, चित्रकार डेव वाचर और मार्वल कॉमिक्स के रंगकर्मी डैन ब्राउन के अगले पुनीशर की एक झलक दिखाती है कि कैसे जो गैरीसन, जो कि सबसे हालिया निगरानीकर्ता है, एक दुर्जेय आपराधिक स्वामी के गगनचुंबी गढ़ में सेंध लगाता है। प्रस्ताव के रूप में. ऑफर ने पुनीशर को मारने के लिए भाड़े के सैनिकों के अपने समूह को बुलाया जब उसे पता चला कि उसके पास एक खतरा है, और नई नाइट शिफ्ट इसका अनुपालन करने में बहुत खुश लगती है।

मूल नाइट शिफ्ट विभिन्न प्रकार के महाशक्तिशाली प्राणियों से बनी थी जिन्हें दुष्ट ताला बनाने वाले ने अपहरण कर कैद कर लिया था। उन्हें कफन के नाम से जाने जाने वाले निगरानीकर्ता द्वारा आदेश दिया गया था। जेसिका ड्रू उर्फ स्पाइडर-वुमन द्वारा उसे मुक्त कराने के लिए हस्तक्षेप करने के बाद, कफन ने अंततः सहयोगियों के एक छोटे समूह को इकट्ठा किया, जिन्होंने कई आपराधिक उद्यमों को खत्म करने के लिए काम किया। भले ही उन्होंने खुद को अपराधी होने का आभास दिया, मूल नाइट शिफ्ट उस आपराधिक अंडरवर्ल्ड को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध थी जिसने उनका फायदा उठाया था। अपने भाड़े के पूर्वजों की परंपराओं का पालन करते हुए, नाइट शिफ्ट ने पिछले कुछ वर्षों में अपने रोस्टर और मिशन स्टेटमेंट में कई संशोधन देखे हैं। वर्तमान पुनरावृत्ति की कमान दुष्ट कार्ल बरबैंक के हाथ में है, जिसे बुशवाकर कहा जाता है।

वर्तमान पुनीशर श्रृंखला का पहला अंक जो गैरीसन की मार्वल कॉमिक्स की शुरुआत थी। जो एक पूर्व S.H.I.E.L.D था। एजेंट, और उसकी कहानी मूल पुनीशर फ्रैंक कैसल के समान है। फ्रैंक के समान, नियोजित हिंसा के एक भयानक कृत्य में अपने परिवार को खोने के बाद जो के मन में प्रतिशोध की गहरी लालसा थी। जो, अपने व्यापक अनुभव और अपने प्रतीत होने वाले असीमित संसाधनों के कारण पनिशर के रूप में फ्रैंक के लिए लगभग एक आदर्श विकल्प था। यह विशेष रूप से सच था जब द हैंड के नाम से जाने जाने वाले दुष्ट, सदियों पुराने निंजा पंथ के नेता के रूप में उनके कार्यकाल की समाप्ति के बाद मूल को मार्वल के वेर्डवर्ल्ड में ले जाया गया था।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply