एक पुराने मार्वल खलनायक के नए रूप का मुकाबला पुनीशर से होगा

Spread MCU News

एक महान पर्यवेक्षक के उत्तराधिकारी का सामना मार्वल के नए पुनीशर से हो रहा है, और वह बहुत अधिक भयानक है। पुनीशर का शीर्षक चरित्र, जो अपने पीछे दो पुलिसवालों से बचकर भाग रहा है, आश्चर्यजनक रूप से उस संकट से डरता है जिसमें वह खुद को पाता है। यह पता चलता है कि पुनीशर एक भयानक नए दुश्मन से भयभीत है जिसने फियरमास्टर की भूमिका निभाई है पुलिस के बजाय खुद.

1993 में, डैरिल किंग, पहला फियरमास्टर, पुनीशर 2099 में दिखाई दिया, जो पैट मिल्स, टोनी स्किनर और टॉम मॉर्गन द्वारा लिखित एक कॉमिक बुक थी। एल्केमैक्स कॉर्पोरेशन के बोर्ड सदस्य के रूप में किंग के पास बहुत सारे संसाधनों तक पहुंच थी, जिसका उपयोग वह गुप्त साइबर-नोस्ट्रा कार्टेल के प्रमुख के रूप में अपनी बुरी योजनाओं को आगे बढ़ाने के लिए कर सकता था। किंग ने 2099 के पुनीश जेक गैलोज़ को दो साल से अधिक समय तक प्रताड़ित किया। जैसा कि नाम से पता चलता है, मार्वल के मूल फियरमास्टर का अन्य लोगों की चिंताओं पर कोई नियंत्रण नहीं था। बल्कि, किंग के पास जीवित ऊतकों की खनिज सामग्री को बदलने की क्षमता थी, जिससे उन्हें अपने विरोधियों को तुरंत शांत करने या अपने समर्थकों को बड़े होने पर पुनर्जीवित करने की शक्ति मिलती थी।

वर्तमान पुनीशर, जो गैरीसन ने पुनीशर टेलीविजन श्रृंखला की शुरुआत में अपनी शुरुआत की। जो, एक पूर्व S.H.I.E.L.D. एजेंट ने एक क्रूर हमले में अपने परिवार को खो दिया, जिसके कारण वह न्याय की तलाश में निकल पड़ा, जो लगभग उसके पूर्ववर्ती फ्रैंक कैसल के समान ही था। जो ने अब तक दिखाया है कि वह हर तरह से वह आदमी है जो मार्वल यूनिवर्स में पुनीशर था, जिसने नव पुनर्जीवित नाइट शिफ्ट सहित कई खलनायकों के खिलाफ अपनी पकड़ बनाई थी। दूसरी ओर, कैसल ने मार्वल कॉमिक्स के वेर्डवर्ल्ड में एक अपरिचित जीवन जीना छोड़ दिया है। यह एक प्राचीन निंजा पंथ, द हैंड के प्रमुख के रूप में अपने साथी नायकों के साथ महीनों की लड़ाई की परिणति थी। उन लड़ाइयों के दौरान, फ्रैंक खतरनाक रूप से पृथ्वी पर जानवर के लिए एक जीवित पात्र बनने के करीब आ गया था, लेकिन मैट मर्डॉक, जिसे डेयरडेविल के नाम से बेहतर जाना जाता है, ने नर्क की यात्रा करके और अपने आजीवन दुश्मनों की साजिशों को उजागर करके उसे परास्त कर दिया।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply