एक युग का समापन: डेडपूल को-निर्माता रॉब लिफेल्ड ने सेवानिवृत्ति की घोषणा की

Spread MCU News

डेडपूल के सह-निर्माता रॉब लिफेल्ड ने मार्वल कॉमिक्स के लिए इस पर 34 वर्षों तक काम करने के बाद इस चरित्र से अपनी सेवानिवृत्ति की घोषणा की है। जैसे-जैसे नई डेडपूल 3 फिल्म आ रही है, लिफेल्ड ने एक अंतिम डेडपूल कहानी तैयार करने का फैसला किया है, जो 2024 की गर्मियों में रिलीज़ होने वाली है। अपने करियर को प्रतिबिंबित करते हुए, लिफेल्ड ने केबल, डोमिनोज़ और एक्स-फोर्स जैसी अपनी रचनाओं के प्रभाव को स्वीकार किया, जिन्होंने मार्वल ब्रह्मांड को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

57 साल की उम्र में, लिफेल्ड को पता चलता है कि उनकी कलात्मकता मजबूत बनी हुई है, लेकिन एक समय ऐसा आएगा जब उनके हाथ-आंख का समन्वय कम हो सकता है। इसलिए, उनका लक्ष्य डेडपूल के साथ अपनी यात्रा को एक उच्च नोट पर समाप्त करना और अपने प्रशंसकों के लिए सबसे अच्छा प्रयास करना है। लिफेल्ड उन भावुक और सहायक प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त करते हैं जिन्होंने एक कार्टूनिस्ट के रूप में उनकी सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। वह अपने युवा करियर को बदलने और कॉमिक बुक उद्योग में नए अवसरों के द्वार खोलने के लिए डेडपूल और अन्य पात्रों जैसी अपनी रचनाओं को श्रेय देते हैं।

डेडपूल से लिफेल्ड की सेवानिवृत्ति प्रिय चरित्र के लिए एक युग के अंत का प्रतीक है। हालाँकि, प्रशंसक प्रतिष्ठित निर्माता से एक अंतिम पागल डेडपूल कहानी का इंतजार कर सकते हैं। जैसे ही लिफेल्ड इस अंतिम सहयोग की शुरुआत करता है, वह इसे युगों के लिए एक यात्रा बनाने का वादा करता है, जो ट्रेडमार्क बुद्धि, हास्य और एक्शन से भरा होगा जिसके लिए डेडपूल जाना जाता है। उनके नाम पर डेडपूल के 1000 से अधिक पृष्ठों के काम के साथ, चरित्र के मिथकों पर लिफेल्ड के प्रभाव को कम नहीं किया जा सकता है। डेडपूल से रॉब लिफेल्ड की सेवानिवृत्ति निस्संदेह कॉमिक बुक की दुनिया में एक शून्य छोड़ देगी, लेकिन “डेडपूल डैडी” के रूप में उनकी विरासत फलती-फूलती रहेगी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply