एक हालिया स्वास्थ्य अपडेट में, जेरेमी रेनर ने अपने पास मौजूद ‘हर प्रकार की थेरेपी’ पर चर्चा की।

Spread MCU News

जाने-माने अभिनेता जेरेमी रेनर उस गहन पुनर्वास के बारे में बात करते हैं, जिससे वह गुजरे हैं, जबकि वह इस साल की शुरुआत में हुई एक घातक बर्फबारी दुर्घटना से उबर रहे हैं। अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट में, रेनर ने 1 जनवरी को अपने नेवादा स्थित घर में हुई बहुचर्चित त्रासदी के मद्देनजर इस्तेमाल की गई “हर प्रकार की थेरेपी” के बारे में विस्तार से बताया। एक तस्वीर में पैच के साथ “आराम और रिकवरी” शीर्षक दिया गया है- अप हार्ट इमोजी, रेनर ने कहा कि वह जनवरी से कई उपचार विकल्पों की जांच कर रहे हैं, जिनमें स्टेम सेल प्रबंधन, पेप्टाइड इंजेक्शन, भौतिक चिकित्सा और हाइपरबेरिक चैम्बर सत्र शामिल हैं।

रेनर ने स्नोप्लो दुर्घटना से उबरने के दौरान असहनीय पीड़ा से उबरने के लिए अपनी मानसिक दृढ़ता को भी श्रेय दिया, जिसके परिणामस्वरूप 30 हड्डियां टूट गईं और सीने में दर्दनाक चोटें आईं। रेनर का दावा है कि अपने परिवार, दोस्तों और समर्थकों को एहसान चुकाने की उनकी इच्छा, जिन्होंने रास्ते में उनकी मदद की है, “सबसे बड़ी बात” रही है, जो उनकी “यहाँ रहने और ठीक होने और बेहतर होने के लिए प्रयास करने” की इच्छा से प्रेरित है। रेनर का विकास उत्साहजनक रहा है। अपने भतीजे को बचाने का प्रयास करते समय, वह अपने पाखण्डी पिस्टेनबुली स्नोकैट के पीछे कुचल गया, जिसका वजन 6,500 किलोग्राम था, जिससे बड़ी मात्रा में खून बह गया और उसका पैर टूट गया। उसके घावों की देखभाल एक पड़ोसी ने की जो एक डॉक्टर भी था, और जब आपातकालीन कर्मचारी आए, तो उन्होंने उसे हवाई जहाज़ से अस्पताल पहुंचाया। रेनर कई ऑपरेशनों के बाद ठीक हो रहे हैं, अपनी ताकत दोबारा बना रहे हैं और एक बार फिर चलना सीख रहे हैं।

अपनी डिज़्नी+ सीरीज़ रेनरवेशन के प्रचार कार्यक्रम में, जिसे दुर्घटना से पहले फिल्माया गया था, रेनर ने त्रासदी के बाद अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज की। रेनर स्थानीय समुदायों को लाभ पहुंचाने के लिए शो में विशेष रूप से डिज़ाइन की गई कारों का उपयोग करते हैं। एंथनी मैकी, जिन्होंने कैप्टन अमेरिका फिल्म त्रयी में अभिनय किया, और वैनेसा हजेंस ने कैमियो भूमिकाएँ निभाईं। इसके अलावा, उन्होंने अप्रैल में हुई त्रासदी के बाद मीडिया में अपनी पहली उपस्थिति दर्ज की, इसके बारे में अतिरिक्त भयानक तथ्य प्रदान किए और उस भयानक दिन से 911 टेप साझा किया। रेनर, जो मिशन: इम्पॉसिबल फिल्म श्रृंखला और मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में अपनी भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध हैं, किंग्सटाउन के मेयर में माइक मैक्लुस्की के रूप में अपनी भूमिका में लौटेंगे, जिसे पिछले सितंबर में पैरामाउंट में सीज़न 3 का नवीनीकरण प्राप्त हुआ था।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply