एजेंट्स ऑफ़ एस.एच.आई.एल.डी की विरासत: कूलसन की मल्टीवर्स युग में संभावित वापसी

Spread MCU News

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) में एजेंट फिल कॉल्सन के अपने चित्रण के लिए जाने जाने वाले क्लार्क ग्रेग ने मल्टीवर्स की अवधारणा का लाभ उठाते हुए चरित्र की संभावित वापसी का संकेत दिया है। कॉल्सन की यात्रा “द एवेंजर्स” (2012) में उनकी मृत्यु के साथ समाप्त होती दिख रही थी, लेकिन बाद की टीवी श्रृंखला “एजेंट्स ऑफ S.H.I.E.L.D”। चरित्र को पुनर्जीवित किया, जिससे बड़े एमसीयू के भीतर शो की विहित स्थिति पर एक जटिल बहस हुई। “लव इन द टाइम ऑफ हाइड्राः एजेंट्स ऑफ शील्ड पॉड” पर ग्रेग की हालिया टिप्पणियों से पता चलता है कि मल्टीवर्स, जिसे हाल ही में एमसीयू की कहानियों में तेजी से खोजा गया है, कॉल्सन की वापसी को सुविधाजनक बना सकता है। उनकी टिप्पणियाँ कैनन में प्रशंसक निवेश की समझ और लगातार बढ़ते एमसीयू में मार्वल स्टूडियो के अध्यक्ष केविन फीज के मार्गदर्शन के लिए प्रशंसा को दर्शाती हैं।

साक्षात्कार के दौरान ग्रेग द्वारा “एवेंजर्सः सीक्रेट वॉर्स” के उल्लेख ने उन प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा कर दिया जो एजेंट कॉल्सन की वापसी को देखने के लिए उत्सुक हैं, संभवतः आगामी फिल्म में एक संस्करण के माध्यम से। ग्रेग ने कॉल्सन के साथ स्थायी प्रशंसक संबंध के लिए अपना आभार व्यक्त किया, एमसीयू के शुरुआती चरणों से चरित्र को एक अभिन्न मानव तत्व के रूप में स्वीकार किया। मार्वल के साथ दशक भर की भागीदारी पर उनका विनम्र प्रतिबिंब, कॉल्सन के लिए दर्शकों के निरंतर स्नेह के साथ, फ्रैंचाइज़ी पर उनके चरित्र के गहरे प्रभाव को रेखांकित करता है।

कॉल्सन के रूप में ग्रेग का कार्यकाल “आयरन मैन” (2008) में एमसीयू की स्थापना के साथ शुरू हुआ और “एजेंट्स ऑफ S.H.I.E.L.D” में एजेंट के आश्चर्यजनक पुनरुत्थान के माध्यम से जारी रहा। हालांकि श्रृंखला 2020 में समाप्त हुई, व्यापक एमसीयू कथा में इसके स्थान के बारे में चर्चा जारी है। इस बीच, मार्वल के कार्यकारी ब्रैड विंडरबाम ने “S.H.I.E.L.D के एजेंटों” के संभावित पुनरुद्धार या पुनर्एकीकरण को छेड़ा है। मुख्यधारा एमसीयू निरंतरता में, डिज्नी + पर इसी तरह के पुनरुत्थान की सफलता से प्रेरित। विंडरबॉम की टिप्पणियों ने न केवल शो की वापसी के बारे में अटकलों को हवा दी है, बल्कि भविष्य की एमसीयू परियोजनाओं में कॉल्सन जैसे इसके पात्रों को शामिल करने की उम्मीद भी जगायी है, जो श्रृंखला के महत्व की स्वीकृति और इसके समर्पित प्रशंसक आधार के लिए एक स्वीकृति को दर्शाता है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply