एमसीयू कला में, ह्यू जैकमैन की वूल्वरिन और मार्क रफ़ालो की हल्क एक मार्वल सुपरहीरो लड़ाई में संलग्न हैं।

Spread MCU News

बिल्कुल नए मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स प्रशंसक कला में, वूल्वरिन के रूप में ह्यू जैकमैन और हल्क के रूप में मार्क रफ़ालो अंतिम प्रदर्शन में शामिल हैं। भले ही 2024 में कई मार्वल फिल्में रिलीज नहीं होंगी, लेकिन एमसीयू से ह्यू जैकमैन की स्टैंडअलोन फिल्म पहले से ही साल की सबसे बड़ी फिल्म बन रही है क्योंकि वह डेडपूल और वूल्वरिन में फिर से लोगन की भूमिका निभाएंगे। 2017 के बाद पहली बार, जैकमैन एक बार फिर से काम करेंगे, क्योंकि अब वह वास्तव में रयान रेनॉल्ड्स के वेड विल्सन के साथ सहयोग करेंगे। जैकमैन द्वारा डेडपूल और वूल्वरिन समूह में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के साथ, प्रशंसक यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि एमसीयू उनके पसंदीदा एक्स-मेन नायक को कैसे पुनर्जीवित करता है। इस बीच, एक काल्पनिक हल्क बनाम वूल्वरिन फिल्म की प्रशंसक कला, जिसमें जैकमैन और रफालो के पात्रों को एक दूसरे के खिलाफ खड़ा किया गया था, आर्ट ऑफ टाइम ट्रैवल द्वारा साझा किया गया था।

प्रशंसक कला कृति में हल्क का चित्रण मुख्य रूप से सुपरहीरो की पिछली एमसीयू प्रस्तुतियों पर आधारित है। जब रफ़ालो शी-हल्क: अटॉर्नी एट लॉ के कलाकारों में शामिल हुए, तो उन्होंने एमसीयू में ब्रूस बैनर/हल्क के रूप में अपनी उपस्थिति में पहली बार रहस्योद्घाटन किया कि वह पिता थे। यह इस मुद्दे को उठाता है कि मार्वल के दो दिग्गजों के बीच लड़ाई में कौन जीतेगा, भले ही हल्क बनाम वूल्वरिन फिल्म जल्द ही सफल नहीं हो सकती है। अगर ब्रूस को अब वूल्वरिन से युद्ध करना पड़ा तो शायद वह हार जाएगा। हल्क एक सक्षम लड़ाकू है। वूल्वरिन को संभवतः एक महत्वपूर्ण लाभ होगा क्योंकि वूल्वरिन लगातार आक्रामक है, खासकर जब से हल्क और ब्रूस “स्मार्ट हल्क” बनने के लिए एकजुट हुए हैं, जो निस्संदेह शुरुआती एमसीयू की तुलना में कम शातिर है।

हालाँकि, अगर एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर से पहले वूल्वरिन और हल्क युद्ध में लगे होते तो लोगन की हार होने की संभावना अधिक होती। पिछली फिल्मों में दर्शकों ने जिस हल्क को देखा था, उस पर बहुत कम या कोई नियंत्रण नहीं था, इस प्रकार यदि उसने अपना पूरा गुस्सा लोगान पर प्रकट किया, तो निस्संदेह इसका परिणाम वोल्वेइन की मृत्यु के रूप में सामने आएगा। लेकिन अगर इस समय कोई मुकाबला हुआ तो ब्रूस निश्चित रूप से हारने वाला व्यक्ति होगा, भले ही उसने वूल्वरिन के किसी भी रूप का सामना किया हो। यह देखना बाकी है कि क्या हल्क और वूल्वरिन कभी एक साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगे, क्योंकि यह अनिश्चित है कि डेडपूल और वूल्वरिन के बाद जैकमैन एक बार फिर यह भूमिका निभाएंगे या नहीं। ऐसा काफी हद तक संभव है कि जैकमैन की वूल्वरिन कम से कम एक बार फिर मल्टीवर्स सागा में लौटेगी, भले ही वे इससे लड़ने का फैसला न करें। हालाँकि, अभी के लिए, MCU के प्रशंसक इस गर्मी में डेडपूल और वूल्वरिन में उनकी शानदार वापसी की उम्मीद कर सकते हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply