एमसीयू का किंगपिन डेयरडेविल: बॉर्न अगेन पर एक सकारात्मक अपडेट प्रदान करता है

Spread MCU News

जैसे ही वह शो की स्थिति पर अपडेट प्रदान करते हैं, मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स स्टार विंसेंट डी’ऑनफ्रियो आगामी डिज़्नी+ सीरीज़, डेयरडेविल: बॉर्न अगेन के टोन के बारे में एक उत्तेजक सुझाव देते हैं। डी’ओनोफ्रियो, जो बॉर्न अगेन में फिर से विल्सन फिस्क/किंगपिन की भूमिका निभाएंगे, ने एक साक्षात्कार में कहा कि मार्वल स्पॉटलाइट बैनर “निश्चित रूप से” एमसीयू श्रृंखला की मेजबानी करेगा। इस सवाल के जवाब में कि क्या बॉर्न अगेन में अपने नेटफ्लिक्स पूर्ववर्ती के समान उदास स्वर होगा, डी’ऑनफ्रियो ने कहा कि नया शो अपने पूर्ववर्ती की तरह “महसूस” करेगा और परियोजना पर काफी विचार करने के लिए मार्वल की सराहना की। “स्वर और वाइब एक जैसे हैं। पर्यवेक्षक इस पर बहुत अधिक ध्यान दे रहे हैं,” उन्होंने कहा।

अपनी प्रोग्रामिंग के साथ, मार्वल स्पॉटलाइट, हाल ही में लॉन्च किया गया लेबल, एमसीयू छतरी के नीचे बड़े बजट प्रतिमान से हटकर “अधिक जमीनी, चरित्र-संचालित कहानियां” पेश करेगा। मार्वल स्पॉटलाइट बैनर के तहत प्रसारित होने वाली पहली डिज़्नी+ एमसीयू श्रृंखला इको है, जिसका बॉर्न अगेन से स्पष्ट संबंध होने की उम्मीद है, जो कॉमिक बुक श्रृंखला के लाइव-एक्शन अनुकूलन को मजबूत करती है। हालाँकि कार्यक्रम का लगभग आधा हिस्सा फिल्माया जा चुका है, बॉर्न अगेन अपने निर्देशकों और प्रमुख लेखकों, क्रिस ऑर्ड और मैट कॉर्मन की बर्खास्तगी के परिणामस्वरूप बड़े रचनात्मक परिवर्तनों से गुजर रहा है। शी-हल्क: अटॉर्नी एट लॉ और सीक्रेट इन्वेज़न की विफलताओं के बाद, स्टूडियो के अधिकारी कथित तौर पर एमसीयू श्रृंखला के निर्माण में एक रणनीतिक बदलाव पर विचार कर रहे थे। रिपोर्टों के अनुसार, मार्वल के अध्यक्ष केविन फीगे ने सोचा कि उस बिंदु तक आउटपुट से नाखुश होने के कारण रीडिज़ाइन की आवश्यकता थी। संबंधित घटनाक्रम के बीच, डी’ऑनफ्रियो ने बॉर्न अगेन के अनुयायियों से धैर्य रखने का आग्रह किया, यह कहते हुए कि इस मुद्दे के बारे में अधिकांश जानकारी अतिरंजित है।

बॉर्न अगेन में चार्ली कॉक्स ने शीर्षक किरदार निभाया है, जिसमें डी’ओनोफ्रियो, डैनियल ब्लेड के रूप में माइकल गैंडोल्फिनी, वैनेसा फिस्क के रूप में सैंड्रिन होल्ट, फ्रैंक कैसल/पुनिशर के रूप में जॉन बर्नथल और टाइटैनिक एंटीहीरो के रूप में चार्ली कॉक्स शामिल हैं। वर्किंग टाइटल “आउट द किचन” के तहत पिछले मार्च में न्यूयॉर्क में फिल्मांकन शुरू हुआ था, लेकिन अंततः WGA और SAG-AFTRA हड़तालों के कारण इसे रोक दिया गया था। मुख्य फोटोग्राफी कब शुरू होगी, इस पर अभी भी कोई संकेत नहीं है, लेकिन मुख्य निदेशक जस्टिन बेन्सन और आरोन मूरहेड को लाया गया है। बॉर्न अगेन का पहला सीज़न शुरू में 18 एपिसोड तक चलने और 2024 में शुरू होने वाला था, हालांकि शो की कलात्मक दिशा में बदलाव ने उन योजनाओं को पटरी से उतार दिया। न्यूयॉर्क के लोगों को बचाने की कोशिश करने के लिए, मर्डॉक और फिस्क को शो में अपनी प्रतिद्वंद्विता और गहरे व्यक्तित्व को अलग रखना होगा, लेकिन जब उनका अतीत उन्हें परेशान करने लगेगा तो वे समस्याओं में फंस जाएंगे।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply